Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन अब सलमान (Salman Khan) ने खुद इस सस्पेंस को साफ कर दिया है और फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. जी हां...सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 इस साल की दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. सलमान खान (Salman Khan Tiger 3) ने रिलीज डेट के साथ-साथ टाइगर की तीसरी किस्त का इंटेंस पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोया-टाइगर का किरदार है बड़ा मजेदार!


टाइगर 3 (Tiger 3 Release Date) के पहले पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ वॉर मूड में नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में जहां एक तरफ कई हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं तो वहीं फ्रंट में सलमान खान बुलेट प्रुफ जैकेट के साथ गले में स्कार्फ पहने और हाथ में बंदूक थामे दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान बीयर्ड लुक में सिर पर चोट खाए भी नजर आ रहे हैं. तो वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Tiger 3) भी अपनी अदाओं को छोड़ एक्शन अवतार में हाथ में बंदूक थामे दिखाई दे रही हैं. 



दबंग स्टाइल में बताई टाइगर की रिलीज डेट


अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3 First Poster) के पहले पोस्टर में सस्पेंस खोलते हुए लिखा है कि पठान और वॉर के इवेंट्स के आगे की कहानी सलमान खान लेकर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- आ रहा हूं! दिवाली 2023 पर टाइगर 3. YRF50 सेलिब्रेट करें टाइगर 3 के साथ अपने नजदीकी सिनेमाघरों में. टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो रोल दिखने वाला है. जहां सलमान और शाहरुख मिलकर दुश्मन के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे.