Salman Khan Became Bartender At Riddhima Kapoor Wedding: इंडस्ट्री के जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने फैंस के बीच अपने कॉमेडी शो का नया वर्जन 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' लेकर हाजिर हो चुके हैं. उनके नए शो के पहले एपिसोड के गेस्ट भी काफी खास रहे हैं, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही है. शो के पहले गेस्ट कपूर फैमिली रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, शो के पहले एपिसोड में नीतू कपूर अपने दोनों बच्चों ऋद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर के साथ नजर आईं. जहां उन्होंने कपिल शर्मा और दर्शकों के साथ कई मजेदार किस्से शेयर किए, जिनमें से एक किस्सा बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान से जुड़ा है, जिसे सुन कोई हैरान रह गया और ठहाके मारके हंसने लगा. दरअसल, नीतू कपूर ने खुलासा किया कि ऋद्धिमा कपूर की शादी में सलमान खान बारटेंडर बन गए थे और फिर ऋषि कपूर को उनको वहां से हटाना पड़ा था. 



फिर ऋषि कपूर को उठाना पड़ा ये कदम   


फिर नीतू कपूर ने आगे बताया कि बाद में पता चला कि लोग अपनी ड्रिंक फेंक कर सलमान खान के पास रिफिल के लिए जा रहे हैं, ताकि उनके हाथ से भरी हुई ड्रिंक का मजा ले सकें. नीतू कपूर ने बताया, 'जैसे ही ऋषि जी को ये बात पता चली तो वो तुरंत सलमान के पास गए और कहा 'भाई तू हट यहां से. तेरे चक्कर में कुछ और ही हो रहा'. अब इस बात से आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि सलमान का क्रेज हमेशा किस तरह से लोगों पर रहा है.