बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की भी अच्छी खासी पॉपुलैरिटी है. वह पिछले कई सालों से सलमान खान के साथ हैं और उनके बेहद खास लोगों में से एक हैं. हर वक्त एक्टर के साथ वह साय की तरह साथ रहते हैं. अब सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने नई लग्जरी कार खरीदी है. जिसकी कीमत सुनकर तो भाईजान भी चौंक जाए. चलिए दिखाते हैं शेरा की नई गाड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई गाड़ी को लेकर पोस्ट किया है. उन्होंने काली रंग की चमचमाती  रेंज रोवर की तस्वीर शेयर की है. गाड़ी के साथ वह पोज देते दिख रहे हैं. इस गाड़ी की कीमत 1.4 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 


शेरा ने खरीदी नई गाड़ी
इस फोटो को शेयर करते हुए शेरा ने लिखा, 'सबके आशीर्वाद से.' इस तस्वीर के साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया. आगे वह लिखते हैं कि वह अपने घर में इस नए मेंबर का स्वागत करते हैं.


7,300 करोड़ की संपत्ति और ये 2 तगड़े कारोबार...अडानी-अंबानी की तरह अमीरों की लिस्ट में शाहरुख खान भी शामिल, ये सेलेब्स भी छाए


 


राखी सावंत ने भी दी बधाई
तस्वीर देखने के बाद राखी सावंत ने भी कमेंट किया और बधाई दी. वहीं ढेर सारे यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं. शेरा को शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शेरा भाई, मुझे आप अपना बॉडीगार्ड रख लो. एक छोटी मोटी क्रेटा कार में भी ले लूंगा.'



शेरा के बारे में
मालूम हो, शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. वह सलमान खान का पिछले 29 साल से ख्याल रख रहे हैं. आज की तारीख में उनकी खुद की सिक्योरिटी फर्म भी है जिसे टाइगर सिक्योरिटी नाम से जाना जाता है. साल 2017 में टाइगर सिक्योरिटी ने ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर जस्टिन बीवर की सिक्योरिटी भी संभाली थी.