Salman Khan Death Threat: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. जानकारी के मुताबिक अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धमकी भरा मैसेज मिला है. इस मैसेज को खुद लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के करीबी ने भेजा है. जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस मैसेज में लिखा है कि इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. इसके साथ ही इस बिश्नोई गैंग से दुश्मनी खत्म करने के लिए भाईजान से 5 करोड़ की मांग की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुलह करवाने का दावा


सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस को ये धमकी भरा मैसेज व्हाट्सएप नंबर पर आया है. जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ सलमान खान की दुश्मनी खत्म कराने के लिए 5 करोड़ मांगे गए हैं. साथ ही ये भी कहा कि अगर वो इसे हल्के में लेगा को सलमान खान का हाल करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. इस धमकी भरे मैसेज ने अफरा तफरी मचा दी है. 


 



'नमस्ते लॉरेंस भाई, ये आपके फायदे के लिए है...' सलमान के दुश्मन को सोमी अली ने दिया ऑफर, चौंका देंगी उनकी बातें



जांच में जुटी पुलिस
इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है. सलमान खान को ये धमकी उस वक्त मिली है जब हाल ही में उनके जिगरी दोस्त बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी. ये वही बिश्नोई गैंग है जो लंबे वक्त से भाईजान को जान से मारने की धमकी देता आ रहा है. हालांकि बाबा सिद्दीकी की मौत से पहले ही भाईजान को Y + सिक्योरिटी मिली है. लेकिन इसमें अब सुरक्षा का एक और घेरा बढ़ा दिया गया है.


'इतनी जल्दी धरती से नहीं जाना चाहिए...' लॉरेंस बिश्नोई से मिली सलमान खान को धमकी, तो खेसारी के मुंह से निकल गया ये


आंसू लिए पहुंचे थे सलमान
बाबा की मौत की खबर सलमान को जैसे ही मिली तो तुरंत वो अस्पताल के लिए रवाना हुए थे. उस वक्त सामने आई फोटोज में दबंग खान काफी परेशान नजर आए और आंखें नम दिखी. जिसने फैंस को परेशान कर दिया. उस वक्त ऐसी खबरें भी आईं कि सलमान  बाबा की मौत के बाद रात भर ठीक से सो भी नहीं पाए थे. 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  ​