'इतनी जल्दी धरती से नहीं जाना चाहिए...' लॉरेंस बिश्नोई से मिली सलमान खान को धमकी, तो खेसारी के मुंह से निकल गया ये
Advertisement
trendingNow12476854

'इतनी जल्दी धरती से नहीं जाना चाहिए...' लॉरेंस बिश्नोई से मिली सलमान खान को धमकी, तो खेसारी के मुंह से निकल गया ये

Lawrence Bishnoi की धमकी के बाद सलमान खान को लेकर खेसारी लाल यादव ने रिएक्ट किया है. खेसारी का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते नजर आए कि अच्छे इंसान को धरती से इतना जल्दी नहीं जाना चाहिए.

खेसारी लाल यादव और सलमान खान

Khesari Lal Yadav on Salman Khan Death Threat: सलमान खान की सिक्योरिटी बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद काफी टाइट कर दी गई है. फॉर्म हाउस से लेकर गैलेक्सी अपॉर्टमेंट हर तरफ कड़ी निगरानी है. इस बीच सलमान खान को लगातार मिल रही धमकी को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने बयान में कुछ ऐसा कह दिया कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इतना जरूर है कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई बस इस वीडियो को ना देख लें. 

इतनी जल्दी ना जाएं
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव सलमान खान को मिली धमकी पर बात कर रहे हैं. वीडियो में कह रहे हैं- 'नहीं यार, एक बेहतर इंसान को इस धरती से जल्दी नहीं जाना चाहिए. एक अच्छे कलाकार को धमकी मिलती है तो बुरा तो लगता है. उन्होंने कहीं ना कहीं अपनी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को, अपनी भाषा को प्रमोट किया है और हिंदुस्तान का मान बढ़ाया है.' 

2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप, जिसने अक्षय कुमार के करियर को कर दिया फुस्स,  OTT पर आते ही बनें 'हीरो नंबर 1'   

 

सबकी अपनी-अपनी समस्याएं

इसके साथ ही खेसारी ने आगे कहा- 'सबकी अपनी-अपनी समस्याएं होती हैं. सलमान अपनी खुद की समस्याएं हल करना जानते हैं. वे सलमान खान बने हैं. तो मेहनत बहुत लगी है और ये छोटी चीज तो है नहीं.'

 

क्या होस्ट करेंगे बिग बॉस?

बाबा सिद्दीकी की मौत जब हुई थी तो सलमान 'बिग बॉस' का शूट बीच में ही छोड़कर अस्पताल रवाना हुए थे. ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि हो सकता है कि सलमान 'बिग बॉस' 'वीकेंड का वार' मिस कर दें. ऐसा इसलिए क्योंकि बाबा सिद्दीकी की मौत से पहले सलमान को धमकी मिली थी.उसके बाद भाईजान की सुरक्षा और बढ़ाई गई. ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरक्षा कारणों की वजह से हो सकता है कि दबंग खान इस बार का वीकेंड का वार होस्ट ना करें.लेकिन कुछ भी कंफर्म नहीं है.

 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 
 

Trending news