Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) ने आधी रात को एक महिला को लेकर पोस्ट किया. इस पोस्ट में सलमान ने महिला के बारे में ज्यादा तो नहीं लिखा लेकिन इतना जरूर समझ आया कि इस महिला की मौत हो गई है और ये एक्टर के दिल के काफी करीब थी. लेकिन इस फोटो और पोस्ट के साथ हर किसी के मन में ये सवाल है कि आखिर ये महिला है कौन जिसकी वजह से सलमान इतने ज्यादा दुखी है और देर रात सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने लिखा ये पोस्ट 
सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक महिला की फोटो शेयर की है जो तस्वीर में हंसते हुए नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'मेरी प्यारी अद्दू, उस प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू, जो आपने मुझे दिया जब मैं बड़ा हो रहा था. आपके लिए बहुत सारा प्यार, रेस्ट इन पीस माई डियर अद्दू. '


 



 


आखिर कौन है ये महिला?


सलमान खान के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कई दावे हो रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये महिला सलमान खान की केयर टेकर थीं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये नैनी थी. लेकिन इस बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं है.


 



Salman ने लिया बड़ा फैसला


'किसी का भाई किसी की जान' के फ्लॉप होने पर सलमान खान ने एक बड़ा फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अब कोई भी नई फिल्म साइन नहीं करने वाले हैं. किसी का भाई किसी की जान के फ्लॉप होने के बाद वो अब अपनी चॉइसेज पर गौर करेंगे, ऑडिएंस का नजरिया समझने की कोशिश करेंगे और फिर ही किसी नई फिल्म को साइन करेंगे. कहा जा रहा है कि सलमान को फिलहाल छह बड़ी फिल्में ऑफर हुई हैं लेकिन अब तक उन्होंने एक के लिए भी हां नहीं कहा है.