Salman Khan Praises Vicky Kaushal: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी इन दिनों आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी मच अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले फिल्म रा दमदार ट्रेलर जारी हुआ था, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटेड में सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसी बीच फिल्म का पहला धांसू पंजाबी गाना 'तौबा तौबा' जारी हो चुका है, जिसने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तबाही मचा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की का ये गाना देखते ही देखते टॉप ट्रेंड करने लगा और पूरी तरह से फैंस के बीच छा गया. गाने के वीडियो में विक्की के शानदार डांस मूव्स का हर कोई कायल हो रहा है, जिनमें बटलीवुड के 'दबंग' सुपरस्टार सलमान खान का नाम भी शामिल हो चुका है. दरअसल, सलमान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विक्की के गाने का वीडियो शेयर कर गाने के साथ साथ उनके डांस मूव्स की तारीफों के पुल बांध दिए. सल्लू भाई का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 



सलमान को पसंद आया विक्की का डांस 


सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विक्की के गाने का वीडियो शेयर कर लिखा, 'विक्की, बहुत बढ़िया मूव्स, गाना भी अच्छा लग रहा है. शुभकामनाएं, विक्की कौशल'. सलमान के इस पोस्ट को काफी पसंद भी किया जा रहा है. सलमान ही नहीं, बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स विक्की के डांस मूव्स के फैन हो गए हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. ऋतिक ने लिखा, 'बहुत बढ़िया यार... स्टाइल बहुत पसंद आया'. विक्की ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, '@hrithikroshan मुझे लगता है कि आपको अंदाजा है कि ये मेरे लिए क्या मायने रखता है सर!!!'. 


बिहार की मनीषा रानी का पूरा हुआ एक और 'सपना', घर आए इस नए महमान को देख रोने लगे पिता



19 जुलाई को लेकर पाएंगे फिल्म और गानों का मजा


आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित 'बैड न्यूज' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें तीन बड़े स्टार्स पहली बाप बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, जिनमें विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क का नाम शामिल है. ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी काफी अलग होने वाली है, तृप्ति के किरदार को पता चलता है कि वे दो अलग-अलग लोगों से जुड़वां बच्चों की उम्मीद कर रही है. ये फिल्म इसी महीने 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.