बिहार की मनीषा रानी का पूरा हुआ एक और 'सपना', घर आए इस नए महमान को देख रोने लगे पिता
Advertisement
trendingNow12321532

बिहार की मनीषा रानी का पूरा हुआ एक और 'सपना', घर आए इस नए महमान को देख रोने लगे पिता

Manisha Rani: बिहार की रहने वाली मनीषा रानी ने बेहद कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. इसके अलावा मनीषा अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को भी साझा करती हैं. हाल ही में मनीषा के घर एक नया मेहमान आया है, जिसके देख उनकी पिता की आंखें तक नम हो गईं. 

Manisha Rani Gifts Father Brand New Car

Manisha Rani Gifts Father Brand New Car: बिहार की रहने वाली मनीषा रानी ने अपने करियर की शुरुआत सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर की थी और आज के समय में वो टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं, जो सबसे पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आई थीं, जिसके बाद उन्होंने कई रियलिटी शो के अलावा म्यूजिक एल्बम में अपना जलवा दिखाया. 

मनीषा रानी के फैंस उनको बेहद प्यार करते हैं और उनको इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं. मनीषा के इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन फैन फॉलोइंग हैं, जिनके साथ मनीषा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्स के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को भी साझा करना पसंद करती हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है. हाल ही में मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

मनीषा रानी ने पिता को गिफ्ट की लग्जरी कार 

वीडियो में मनीषा एक लग्जरी गाड़ी के शोरूम में जाती नजर आ रही हैं. जहां वो एक ब्रांड न्यू XUV700 टॉप मॉडल कार अपने पिता के लिए खरीदती नजर आ रही हैं. जी हां, मनीषा ने आज अपने पिता को एक लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की है, जो हमेशा के उनके कई सपनों में से एक सपना रहा है और आज वो पूरा हो चुका है. वहीं, इस खास मौके पर मनीषा रानी के पिता भी अपने इमोशंस को रोक नहीं पाते और उनकी आंखें नम हो गईं. 

कन्नड़ सुपरस्टार की पत्नी ने बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को लिखा लेटर, बोलीं- 'आपने दिया गलत बयान पवित्रा गौड़ा उनकी...'

मनीषा रानी का पूरा हुआ एक और सपना

इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीषा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें वो लिखती हैं, 'मेरे पापा की नई कार. उनकी बेटी की ओर से उन्हें एक नया गिफ्ट, एक और सपना पूरा हुआ क्योंकि उनके सपने मेरे सपने हैं और मैं उनके सभी सपने पूरे करूंगी'. उनके इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स में उनके इस बड़े कदम भी खूब सराहना कर रहे हैं. इस गाड़ी की कीमत 15 लाख से शुरू होकर 25 लाख तक है.

Trending news