नई दिल्‍ली: मुंबई में पिछले कुछ दिनों से जमकर बारिश (Mumbai Rains) हो रही है. कई इलाके पूरी तरह जलमग्‍न हो गए हैं तो कई जगह लोगों का घर से बाहर निकलना ही मुश्किल हो गया है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) को सलमान ही हैं... बारिश के चलते जहां पूरी मुंबई भयानक ट्रैफिक जाम से परेशान है तो वहीं 'दबंग खान' ने अपनी शूटिंग पर जाने के लिए लग्‍जरी गाड़ी का साथ छोड़ साइकिल पर जाने का तरीका अपना लिया. अभी तक राजस्‍थान (Rajasthan) में चल रही सलमान की आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग अब मुंबई में शुरू हो गई है. ऐसे में जब झमाझम बारिश के बीच कार में लोकेशन पहुंचना मुनासिब नहीं हुआ तो सलमान खान (Salman Khan)  ने अपनी साइकिल उठाई और निकल पड़े 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग के लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान ने साइकिल से अपनी शूटिंग लोकेशन जाने का यह वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह मुंबई की सड़कों पर ब्‍लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स में साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ने अपने वीडियो के कैप्‍शन में भी लिखा है, 'बारिश में मुंबई शहर... दबंग 3 की लोकेशन पर शूटिंग के लिए जाते हुए...'



अब आप सोच रहे होंगे कि क्‍या सलमान को किसी ने पहचाना नहीं. तो बता दें कि ऐसा हो सकता है कि भाईजान सड़कों पर निकलें और फैंस से न घिरें... तो बस. अपनी इस साइकिल यात्रा में वह सड़क पर फैंस के साथ सेल्‍फी भी खिंचाते हुए नजर आए. आप भी देखें सलमान खान का यह वीडियो. 



 


बता दें कि एक दिन पहले ही आइफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान सलमान ने बताया था कि कैसे राजस्‍थान में बारिश के चलते उन्‍हें शूटिंग की लोकेशन पर पहुंचने में 6 घंटे लगे. लगता है सलमान मुंबई में ऐसा कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते थे. इसलिए उन्‍होंने साइकिल पर यात्रा का यह तरीका अपनाया. वैसे सलमान का यह अंदाज अगर हम लोग भी अपना लें तो ट्रैफिक की समस्‍या काफी हद तक कम हो जाएगी. कैसा लगा सलमान खान का यह आइडिया... ?


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें