नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की शादी को लेकर यदाकदा खबरें आती रहती हैं. खासकर उनके फैंस उनकी शादी की खबरें सुनने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. लेकिन एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए सलमान खान से सभी को चौंका दिया है. जी हां, उन्होंने कहा है कि वह 23 मई को शादी का ऐलान करने वाले हैं. चौंक गए न! आपको फिर लग रहा होगा कि शायद यह भी कोई अफवाह है. अगर आप ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो आप बिलकुल सही हैं. दरअसल, सलमान ने यह बात कही जरूर है, लेकिन वह सिर्फ एक मजाक था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

23 मई को करेंगे ऐलान
मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से उनकी शादी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह सोच रहे हैं कि उन्हें 23 मई को अपनी शादी का ऐलान करना चाहिए. सलमान ने यह बात मजाक में कही, क्योंकि सलमान को पता है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव की काउंटिंग होने वाली है. इसी दिन यह तय होगा कि अगले 5 सालों तक हमारे देश के प्रधानमंत्री कौन बनेंगे. सलमान को लगता कि उनकी शादी से ज्यादा महत्वपूर्ण विषय यह होगा और लोगों का ध्यान काउंटिंग पर होगा. इसलिए लोग सलमान की शादी पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे.



सलमान ने जाहिर की पिता बनने की इच्छा
साथ ही इस इंटरव्यू में सलमान ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है और उन्हें मां नहीं चाहिए, लेकिन उन्हें एक बच्चे की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उनके पास बच्चे की देखभाल करने के लिए एक पूरा गांव है. इसलिए हो सकता है कि सभी की खुशी के लिए वह इस पर काम करें. बता दें, इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के लिए काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें