Salman Khan to Vicky Kaushal: सलमान खान (Salman Khan) ऐसे तो अपने रिलेशनशिप्स को लेकर ज्यादा बातें नहीं करते हैं लेकिन जब भी कुछ बोलते हैं तो उनकी बात सुर्खियों में छा जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan Video) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, विक्की कौशल ने सलमान खान (Vicky Kaushal and Salman Khan Video) से उनपर इस्तेमाल बेस्ट पिकअप लाइन के बारे में पूछा था, जिसपर सलमान खान (Salman Khan Movies) ने अपने स्टाइल में रिएक्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या Salman ने Katrina पर कसा तंज! 


सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Viral Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल कियारा आडवाणी (Vicky Kaushal Kiara Advani Movie) और सलमान खान (Salman Khan Tv Shows) के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की, सलमान से पूछते हैं कि किसी लड़की ने उनपर कोई पिकअप लाइन दी है और अगर दी है तो वह क्या रही है. सलमान खान (Salman Khan Girlfriends) ने इसपर पहले हंसते हैं फिर बोलते हैं- 'पिकअप का तो पता नहीं, पर लड़की ने ड्रॉप जरूर किया है मुझे.' सलमान खान (Salman Khan Relationships) की इस बात को सुनने के बाद सभी लोग हंसने लग जाते हैं. अब सलमान खान (Salman Khan New Girlfriend) यहां किसकी बात कर रहे हैं, यह तो सिर्फ वही जानते हैं. 



Salman Khan के फैंस को आया भाईजान पर प्यार! 


सलमान खान (Salman Khan Instagram) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal MOvies) की इस वीडियो को सलमान के फैंन पेज ने एडिट करके सोशल मीडिया पर हाल ही में पोस्ट किया है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman New Movie) की बात खत्म होने के बाद सैड म्यूजिक दिया गया है. सलमान खान (Salman Khan Upcoming Movie) के फैंस ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में जमकर भाईजान पर प्यार लुटाया है. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'कैटरीना (Katrina Kaif Salman Khan Movie) विक्की को ताना मारा है सलमान भाई'. वहीं दूसरे ने लिखा, सलमान भाई ऐश्वर्या की मात कर रहे हैं...तुम नहीं समझे. ऐश्वर्या ने उन्हें ड्रॉप किया था. वहीं सलमान के एक फैन ने लिखा, हंसते हुए दर्द छुपाना कोई भाईजान से सीखे. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे