नागार्जुन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, महीनाभर पहले ही चला था इनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow12460748

नागार्जुन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, महीनाभर पहले ही चला था इनकी प्रॉपर्टी पर बुलडोजर, जानें पूरा मामला

Complaint Filed Against Actor Nagarjuna: नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. ये मामला अतिक्रमण से जुड़ा है. इसी साल अगस्त में एक्टर की प्रॉपर्टी पर हाइड्रा का बुलडोजर चला था. चलिए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. ये मामला अवैध निर्माण से जुड़ा है. ये वही मामला है जब एक्टर की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चला था. वैसे इन दिनों नागार्जुन अक्किनेनी की फैमिली भी चर्चा में थी. जब तेलंगाना सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा ने उनके बेटे नागा चैतन्य और उनकी एक्स वाइफ सामंथा प्रभु को लेकर विवादित बयान दिया था. इसके बाद एक्टर ने लीगल एक्शन भी लिया था.

हैदराबाद के माधापुर पुलिस स्टेशन में नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ अवैध भूमि अतिक्रमण के आरोप के चलते ये शिकायत दर्ज हुई है. इसे एनजीओ जनम कोसम मनसाक्षी फाउंडेशन की ओर से करवाई गई है. इस गैर-सरकारी संगठन के अध्यक्ष कासिरेड्डी भास्कर ने आरोप लगाया था कि एक्टर ने एन कन्वेंशन सेंटर का अवैध रूप से निर्माण किया है.

नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ शिकायत दर्ज
इसी साल अगस्त में हैदराबाद आपदा प्रबंधन एवं संपत्ति एजेंसी (हाइड्रा) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नागार्जुन अक्किनेनी के कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर चलाया था.  ये प्रॉपर्टी थम्मिडीकुंटा झील फुल टैंक लेवल और बफर जोन के भीतर बताई जा रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akkineni Nagarjuna (@thekingnagarjuna)

आरोपों पर क्या बोले थे नागार्जुन अक्किनेनी
वहीं नागार्जुन अक्किनेनी ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया था. उन्होंने हाइड्रा की कार्रवाई के बाद 24 अगस्त को ट्विटर पर पोस्ट किया था. जहां उन्होंने कहा था कि उन्होंने टैंक की एक इंच की जमीन पर अतिक्रमण नहीं गिया है. गलत सूचना के आधार पर उनके खिलाफ ये कार्यवाई की गई. उन्होंने प्रशासन पर बिना नोटिसके तोड़फोड़ की बात भी कही थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news