नई दिल्ली : सलमान खान की ईद रिलीज 'भारत' के गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. आज इस फिल्म का चौथा गाना 'तुरपेया' भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने में सलमान खान नेवी की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और घर से दूर सैनिक कैसे रहते हैं, इसी बात को वो अपने दोस्तों को बता रहे हैं. देशभक्ति के इस सॉन्ग में सलमान ने डांस नंबर की क्वीन नोरा फतेही का भी तड़का लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ देर पहले ही सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाना शेयर करते हुए लिखा कि मैं तुरपेया घर से दूर. इस गाने में साल 1983 की कहानी दिखाई जाएगी. विशाल शेखर ने गाने को आवाज दी है और इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. 



बता दें कि इससे पहले फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' रिलीज किया गया था. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सलमान-कैटरीना की जोड़ी से सजे इस गाने को लोग इस साल का रोमांटिक हिट बता रहे हैं. सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर आएगी. 


Video : कैटरीना ने कही सलमान से दिल की बात, बोलीं- 'तू एक दिन मेरा ही होना'