close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : कैटरीना ने कही सलमान से दिल की बात, बोलीं- 'तू एक दिन मेरा ही होना'

सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' लगातार खबरों में बनी हुई है. कैटरीना और सलमान की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा से किसी ट्रीट से कम नहीं रहा है. 

Video : कैटरीना ने कही सलमान से दिल की बात, बोलीं- 'तू एक दिन मेरा ही होना'
कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. आज फिल्म का तीसरा सॉन्ग 'ऐथै आ' आउॅट किया गया है. गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और इसे नीति मोहन, अक्सा सिंह के अलावा विशाल शेखर ने अपनी आवाज दी है. फिल्म का गाना शादी के माहौल में फिल्माया गया है. कैटरीना और सलमान की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा से किसी ट्रीट से कम नहीं रहा है. 

सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को रिलीज करते हुए लिखा कि शादी वाला देसी गाना फॉर इलेक्ट्रिक जमाना. बता दें कि बुधवार को सलमान ने अपने इस गाने का पोस्टर और डेट पोस्ट की थी. 

दिशा पटानी का डांस देखकर याद आ जाएंगी धक-धक गर्ल माधुरी, वायरल हुआ Video

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' रिलीज किया गया था. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सलमान-कैटरीना की जोड़ी से सजे इस गाने को लोग इस साल का रोमांटिक हिट बता रहे हैं. सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर आएगी.