Samantha Ruth Prabhu affair rumours: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में हैदराबाद में एक प्रोग्राम में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु से मुलाकात की. उनके साथ बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने पूछा कि क्या किसी की लाइफ में उसके पिछले कर्मों की वजह से प्रभाव पड़ता है? इस सवाल का जवाब देते हुए सद्गुरु ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि दुनिया मेरे लिए निष्पक्ष हो, ये एक स्कूल स्टूडेंट का सवाल है.' इसके अलावा सामंथा ने अपने और एक्स हसबैंड, नागा चैतन्य से जुड़ी अफवाहों के बारे में भी बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


सामंथा ने पूछा सद्गुरू से सवाल


सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) और सद्गुरु ने आध्यात्मिक लाइफ पर बात की. आपको बता दें कि दोनों सद्गुरु के मिट्टी बचाओ आंदोलन (Save Soil) की जर्नी की वजह से मिले थे. इस कार्यक्रम में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के अलावा तेलंगाना के उद्योग मंत्री के. टी. रामा राव भी मौजूद थे. वहीं, सामंथा और सद्गुरु के बीच के एक सेगमेंट के दौरान एक्ट्रेस ने एक सवाल पूछा 'किसी की लाइफ का कितना हिस्सा उसके पिछले कर्मों का परिणाम है?' इस पर, सद्गुरु ने सामंथा से ये पूछकर जवाब दिया कि क्या वो अभी भी उम्मीद करती हैं कि दुनिया उनके लिए निष्पक्ष होगी. उन्होंने आगे कहा, 'अब तक, आपको पता होना चाहिए कि दुनिया निष्पक्ष नहीं है'. 



 


सामंथा ने अफेयर की अफवाह पर की बात


साल 2021 में, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने पति और एक्टर नागा चैतन्य से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. दोनों ने साल 2017 में शादी की थी जिसके 4 साल बाद यानी 2021 में अलग होने का फैसला किया. सामंथा और नागा के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इस बारे में बात करते हुए सामंथा ने कहा- 'मेरे लिए कहा गया था कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, और मेरा गर्भपात हो गया है. तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे ठीक होने का समय दें. मुझ पर व्यक्तिगत रूप से ऐसे हमले हुए. लेकिन मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं इसे कभी खुद पर हावी नहीं होने दूंगी'. आपको बता दें कि सामंथा जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ तेलुगु फिल्म 'खुशी' में दिखाई देंगी.


यह भी पढ़ें- Yash Net Worth: एक-एक फिल्म के लिए KGF स्टार Yash लेते हैं इतनी फीस, ऐसे जीते हैं लग्जरी लाइफ