Samantha Ruth Prabhu Films: साउथ के निर्माता अब कुछ कुछ परेशान हैं. पैन इंडिया फिल्मों के चक्कर में उन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को साइना तो शुरू कर दिया है, लेकिन अब नई समस्या सिर उठा रही है. समस्या है हीरोइनों की फीस की. बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर और मृणाल ठाकुर जैसी अभिनेत्रियों की साउथ में एंट्री के साथ यह हुआ कि निर्माताओं ने इनकी ज्यादा फीस की शर्त मान ली. बताया जाता है कि जाह्नवी की जब साउथ में कोई फिल्म नहीं आई है, तब उन्हें वहां डेब्यू फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये मिल रहे हैं. जबकि वहां जमी हुई हीरोइनों की फीस दो से पांच करोड़ रुपये है. ऐसे में अब सामंथा रूथ प्रभु ने सबसे पहले आवाज उठाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसकी कितनी फीस
तेलुगु और तमिल में अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाने वाली सामंथा ने निर्माताओं से कहना शुरू कर दिया है कि वह किसी भी पैन-इंडिया प्रोजेक्ट के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस लेंगी. सामंथा की इस डिमांड ने निर्माताओं को हैरान कर दिया है. साउथ में आम तौर पर एक्ट्रेस इतनी फीस की डिमांड नहीं करतीं. बाहुबली के ब्लॉकबस्टर बनने के बाद राम्या और अनुष्का शेट्टी जैसी एक्ट्रेसों को बाहुबली 2 में क्रमशः मात्र ढाई और पांच करोड़ रुपये की फीस मिली थी. इसी तरह पुष्पा के ब्लॉबस्टर होने के बावजूद इसकी हीरोइन रश्मिका मंदाना को सीक्वल में फीस के तौर पर चार करोड़ रुपये मिले हैं. जबकि अन्य प्रोजेक्टस के लिए उन्होंने फीस पांच करोड़ कर दी है


एक नया दौर
इन हालात में सामंथा का नए प्रोजेक्ट्स के लिए 10 करोड़ की डिमांड करना प्रोड्यूसरों के लिए नई चुनौती है. वजह यह कि अगर वे सामंथा को इतनी फीस देंगे तो अन्य एक्ट्रेस भी इसकी मांग करेंगी. ताजा चर्चाओं के अनुसार सामंथा ने साफ कह दिया है कि वह फिल्म निर्माताओं से नई स्क्रिप्ट पर बातचीत करने को तैयार है, लेकिन केवल तभी वह कोई स्क्रिप्ट सुनेंगी, जब निर्माता उनकी फीस का भुगतान करने के लिए तैयार हों. हालांकि सामंथा के फैन्स को लगता है कि जब बॉलीवुड की एक्ट्रेसों को साउथ के निर्माता 10 करोड़ रुपये दे सकते हैं, तो इस सामंथा को भी उनके द्वारा चाही गई फीस देने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. अगर ऐसा होता है तो साउथ के सिनेमा में यह एक नए युग की शुरुआत होगी, जब टॉप की हीरोइनों को 10 करोड़ रुपये या उससे ज्यादा फीस मिलेगी.