Sameera Reddy on Pankaj Udhas: दिग्गज गायक पंकज उधास का 26 फरवरी 2024 को निधन हो गया था. पंकज उधास (Pankaj Udhas) भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं लेकिन उनके हिट और सुपरहिट गजलें और गाने हमारे बीच हमेशा रहेंगे.  पंकज उधास (Pankaj Udhas Songs) ने अपने करियर में कई हिट गजलें और गाने गाए हैं और कई एक्टर्स की किस्मत बदली है. उन एक्टर्स की फेहरिस्त में समीरा रेड्डी का नाम भी शामिल है. जी हां...समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) को साल 1998 में पंकज उधास की म्यूजिक एल्बम और आहिस्ता कीजिए बातें से फिल्मी दुनिया में ब्रेक मिला था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंकज उधास के म्यूजिक वीडियो से मिला ब्रेक!


समीरा रेड्डी (Sameera Reddy Movies) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है. जहां एक्ट्रेस ने कहा- 'आज मैं जो भी हूं उनकी वजह से हूं. उन्होंने मुझे 1998 में पहचाना था, मैं एक बच्ची थी जिसकी कोई उम्मीदें नहं थीं. लेकिन किसी तरह मैं इस कल्ट सॉन्ग का हिस्सा बन गई. यह मेरे लिए खुशकिस्मती और सम्मान की बात थी.'  समीरा रेड्डी ने अपनी बातचीत में आगे कहा- 'म्यूजिक एल्बम रिलीज होने के बाद मुझे याद है कि हम एक पार्टी में मिले थे, मैं एक एक्ट्रेस बन गई थी. तब मैंने उनके सामने सिर झुकाया और कहा- मुझे लोगों ने आपकी वजह से पहचाना. वह खूब इमोशनल हो गए थे और फिर उन्होंने मुस्कुराकर कहा यह सिर्फ तुम्हारी मेहनत की वजह से हुआ है.'  



रातों-रात चमकीं थी एक्ट्रेस की किस्मत!


पंकज उधास (Pankaj Udhas) की म्यूजिक वीडियो से ब्रेक मिलने के बाद समीरा रेड्डी के पास बैक-टू-बैक फिल्मों की लाइन लग गई थी. समीरा रेड्डी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'मैंने दिल तुझको दिया', 'डरना मना है', 'प्लान', 'मुसाफिर', 'नो एंट्री', 'अशोक', 'नक्शा', 'फूल एंड फाइनल', 'रेस', 'कालपुरुष', 'दे दना दन', 'तेज', 'चक्रव्यूह' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाया था.