Samrat Prithviraj Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और यह महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है.


पहले दिए किया 10 करोड़ का कलेक्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रूपये का कलेक्शन जुटाया है. लेखक-फिल्मकार चंद्रप्रकाश द्विवेद्वी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. खास बात है कि इस फिल्म से 'मिस वर्ल्ड 2017' मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में कदम रखा है. मानुषी इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता का रोल निभा रही हैं. 


 



 


 



 


फिल्म के कलेक्शन पर निर्देशक का रिएक्शन


फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेद्वी ने एक बयान में कहा कि फिल्म की पहले दिन की कमाई साबित करती है कि दर्शक साहस एवं बलिदान की इस कहानी से जुड़ गये हैं. उन्होंने कहा, 'सम्राट मानते थे कि भारत भारतीयों के लिए है. उन्होंने भारत को आक्रमणकारियों से मुक्त रखने के लिए अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी. हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक दर्शकों को इस कहानी के बारे में बताना है एवं दर्शक पहले से ही कहने लगे हैं कि इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए. ऐसे में हम आशा कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में हम अपने देशवासियों का खूब मनोरंजन कर पायेंगे.' 


 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


 


कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म


'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) में संजय दत्त एवं सोनू सूद भी अहम किरदारों में हैं. 'यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन' की यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में जारी हुई है. इसे उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है.


 


यह भी पढ़ेंः  Aashram 3 Babita Photo: 'आश्रम 3' रिलीज के जश्न में डूबी बबीता, शेयर कर दी इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो; उड़े फैंस के होश


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें