Sanjay Dutt Latest News: संजय दत्त आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर उन्होंने अपने अपकमिंग स्पेशल प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. संजय दत्त की पैन इंडिया फिल्म Double ISMART का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है जिसमे वो काफी डैशिंग स्टाइल में नजर आ रहे हैं. ब्लैक कोट, दाढ़ी, हाथ में सिगार और चेहरे पर रुबाब संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म के इस पोस्टर में बिल्कुल धांसू अंदाज में दिख रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पोस्टर को शेयर करते हुए बताया गया है कि इसमें संजय दत्त जहां विलेन की भूमिका में हैं तो वहीं इसे डायरेक्ट कर रहे हैं पुरी जगन्नाथ और राम पोथिनेनी इसमे लीड रोल निभाने वाले हैं. साइंस फिक्शन जोनर की इस फिल्म में संजय दत्त बिग बुल की भूमिका में होंगे और उनका किरदार नेगेटिव शेड लिए हुए होगा. वहीं पहली झलक के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. 8 मार्च, 2024 में फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म को साउथ की सुपरहिट फिल्म Ishmart Shankar  का सीक्वल बताया जा रहा है लेकिन टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे लेकर कुछ कहा जा सकता है.


64 साल के हुए संजय दत्त
बॉलीवुड में बाबा के नाम से फेमस इस एक्टर को देख अंदाजा लगा पाना तो मुश्किल है लेकिन ये सच है कि संजय दत्त 64 साल के हो चुके हैं. हालांकि फिल्मों में उनकी एनर्जी देखकर ये कहा नहीं जा सकता है कि उम्र के कई पड़ाव पार चुके हैं संजू बाबा. क्योंकि आज भी फिल्मों में उनका वही जोश और अदाकारी देखने को मिलती है. जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देख चुके संजय दत्त ने कभी हार नहीं मानी और आज वो एक बेहतर लाइफ जी रहे हैं तो साथ ही उनका करियर भी शानदार देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में काम कर रहे संजय आज खूब धूम मचा रहे हैं.