Sanjay Dutt Walks Out From Akshay Kumar Film: अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. सुभाष कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय 'जॉली एलएलबी 1' एक्टर अरशद वारसी के साथ नजर आने वाले हैं. इसी बीच अक्षय के एक और मच अवेटेड फिल्म कतार में है. जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें कई स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आने वाले थे, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने इस फिल्म से एग्जिट कर लिया है. जी हां, यहां हम उनकी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के बारे में बात कर रहे हैं. 'वेलकम' फ्रैंचाइजी की इस तीसरी किस्त 'वेलकम टू द जंगल' की घोषणा साल 2023 में की गई थी, जिसके बाद से है फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कई शानदार कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं.



संजय दत्त ने किया एग्जिट 


पिकंविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त ने अपनी हेल्थ इश्यू के चलते इस फिल्म से किनारा कर लिया है. पिंकविला के मुताबिक, संजय दत्त ने हेल्थ इश्यू के कारण वो एडवेंचर कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' को छोड़ने का फैसला किया है. फिल्म के विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि एक्टर ने अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए मड आइलैंड में केवल एक दिन की शूटिंग की थी. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्होंने 15 दिनों तक शूटिंग की. 


'ध्यान किधर है...' गिरते-गिरते बचीं करीना कपूर, वोट डालने पहुंचीं बेबो का 'नखरा' पड़ जाता भारी!



हेल्थ इश्यू के चलते छोड़ी फिल्म


फिल्म से जुड़े सूत्र ने ये भी खुलासा किया कि फिल्म में उनके किरदार को काफी एक्शन करना था और इसलिए, उन्होंने अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को देखते हुए फिल्म से बाहर होने का फैसला किया. इससे पहले पिछले साल 2023, दिसंबर में अक्षय ने संजय का वार्म वेलकम करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने सेट से एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें अक्षय घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे थे, जबकि संजय उनके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार थे. 



फिल्म में नजर आने वाले कलाकार


बता दें, 'वेलकम टू द जंगल' में अक्षय कुमार के अलावा दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, परेश रावल, लारा दत्ता, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी और मीका सिंह जैसे कई कलाकार शामिल हैं. अहमद खान द्वारा निर्देशित ये फिल्म ज्योति देशपांडे और फिरोज ए. नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जो इस साल के आखिर में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.