'ध्यान किधर है...' गिरते-गिरते बचीं करीना कपूर, वोट डालने पहुंचीं बेबो का 'नखरा' पड़ जाता भारी!
Advertisement
trendingNow12257251

'ध्यान किधर है...' गिरते-गिरते बचीं करीना कपूर, वोट डालने पहुंचीं बेबो का 'नखरा' पड़ जाता भारी!

Kareena Kapoor Khan Video: करीना कपूर खान हाल में ही वोट डालने पहुंचीं. इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया जहां वह बाल बाल गिरने से बचीं. वह हसबैंड सैफ अली खान के साथ वोट डालने पहुंची थीं. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

करीना कपूर

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के इलेक्शन सोमवार को हुए. इस दौरान मुंबई में भी वोटिंग हुई. ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, प्रेम चोपड़ा, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह से लेकर सोनाक्षी सिन्हा जैसे तमाम सितारे घर से वोट डालने निकले. करीना कपूर भी हसबैंड सैफ अली खान के साथ पहुंचीं. लेकिन इस दौरान वह गिरने से बाल-बाल बचीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. चलिए दिखाते हैं.

सोशल मीडिया पर कई हैंडल्स ने करीना कपूर का ये वीडियो शेयर किया है. जहां वह गाड़ी से उतरते वक्त बैलेंस खो देती हैं. मगर जैसे तैसे वह खुद को संभालती हैं और गिरने से बच जाती हैं. वीडियो में उनका ये पल कैद हो गया. फैंस भी जमकर रिएक्ट करने लगे.

गिरते-गिरते बचीं बेबो
कुछ फैंस ने नोटिस किया कि आखिर करीना कपूर खान का ध्यान किधर है? तो वहीं कुछ ने कहा कि करीना कपूर फुल स्वैग में हैं और ऐसे में वह अपना बैलेंस खो देती हैं. हालांकि आप वीडियो देखेंगे तो नोटिस करेंगे कि करीना बेशक डगमगा गईं हो लेकिन उन्होंने स्माइल जरा भी टस से मस नहीं होने दीं.

करीना कपूर ने इस दौरान क्या पहना था?
लुक की बात करें तो करीना कपूर इस दौरान व्हाइट कुर्ता और डेनिम जींस में नजर आईं. सिंपल लुक और बिना मेकअप के ही वह कैप्चर हुईं. काला चश्मा लगाए उनका ये अंदाज देखने को मिला.

Kareena Kapoor संग फोटोशूट देख Saif Ali Khan की Ex गर्लफ्रेंड हो गई थीं आगबबूला, कसकर लगाई थी डांट!

 

Kareena Kapoor Khan का कामकाज
करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार एकता कपूर की 'क्रू' में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इससे पहले वह नेटफ्लिक्स पर 'जाने जान' में भी दिखाई थीं

Trending news