Maldives Controversy: लक्षद्वीप इन दिनों वकेशन के लिए सबकी पहली पसंद बन गया है. आम हो या फिर खास हर कोई मालदीव का बॉयकॉट कर अब लक्षद्वीप को एक्सप्लोर करने की प्लानिंग कर रहा है. इसके पीछे की वजह मालद्वीप के तीन मंत्रियों का विवादित बयान है जो उन्होंने पीएम मोदी की लक्षद्वीप की फोटो वायरल होने के बाद दिया था. जिसके बाद से सेलेब्स ने मालदीव की जगह लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ावा देने को सपोर्ट किया. लेकिन अब बॉलीवुड के जाने माने कलाकार संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने मालदीव को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'अंतिम फांसी' फिल्म में आने वाले है नजर
संजय मिश्रा Sanjay Mishra) ने हाल ही में न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. संजय ने इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म 'अंतिम फांसी' के बारे में बात की. संजय ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी. ये इमोशनल फिल्म है. फिल्म का नाम ऐसा क्यों रखा गया ये आपको फिल्म देखने के बाद भी पता चलेगा.


 



 


नर्क में भी करना होगा तो करेंगे शूट
मालदीव और लक्षद्वीप को लेकर एक्टर से पूछा गया कि आपका भी मालदीव या लक्षद्वीप जाने का इरादा है? जवाब में एक्टर ने कहा- 'फिलहाल तो काम करने का इरादा है.अगर शूटिंग नर्क में भी होगी तो नर्क में भी चले जाएंगे. मालदीव में होगी तो वहां चले जाएंगे. हमको तो बस बताया जाता है, ये लोकेशन है यहां पर आइए.'


 



 


वध में आए थे नजर
संजय मिश्रा नीना गुप्ता के साथ 'वध' फिल्म में आखिरी बार नजर आए थे. ये फिल्म साल दिसंबर 2022 में रिलीज हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसमें 'गोलमाल- फन अनलिमिटेड', 'गोलमाल अगेन', 'टोटल धमाल', 'मसान', 'धमाल' और 'आंखों देखी' शामिल हैं. संजय अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं और सोशल पर भी फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.