नई दिल्ली : हरियाणा की 'देसी क्वीन' सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डांस परफॉर्मेंस जितनी लाइव देखनी पसंद की जाती है, उतनी ही सोशल मीडिया पर भी. सपना चौधरी के डांस वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इस बार का वीडियो कुछ खास है. इस वीडियो में सपना अपनी मम्मी के साथ डांस करती दिख रही हैं. यो गजबण पाणी ने चाली... पर दोनों ने साथ परफॉर्म किया, जिसे सपना के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी सबसे पहले 'सॉलिड बॉडी' गाने से चर्चा में आई थीं. इसके बाद सपना ने पीछे मुडकर नहीं देखा. उनकी डांस परफॉर्मेंस के लोग कायल हैं.



बता दें कि सपना पर एक रागिनी को लेकर केस भी दर्ज हुआ था, जिसके बाद वह विवादों में आ गई थीं. उन पर एक विशेष समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था. सपना ने इस दौरान सुसाइड करने की कोशिश भी की थी, जिसके बाद उनकी मम्मी ने कुछ लोगों पर आरोप भी लगाया था.


गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार काम कर रही हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें