नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों हरियाणवी के साथ-साथ पंजाबी गानों पर भी बल्ले-बल्ले करने से नहीं चूक रहीं. जहां पिछले महीने पंजाबी सिंगर दलेर महंदी के साथ सपना ने धूम मचाई वहीं अब सपना का नया पंजाबी सॉन्ग रिलीज हो चुका है. यह गाना 'रंग ब्राउन नी' रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर छा चुका है. गाने को यूट्यूब पर सिर्फ दो दिन में 11 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी की दमदार जोड़ी नजर आ रही है. यह गाना 'रंग ब्राउन नी' प्योर पंजाबी बीट्स वाला गाना है जो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो पर भी काफी मेहनत की गई है. जिसमें सपना चौधरी का डांस, बल्कि उनका अंदाज भी देखने लायक है. देखिए यह सॉन्ग...  



अपने इस नए गाने की रिलीज की जानकारी सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके शेयर की थी. इस गाने में सपना का ब्लैक और गोल्डन ड्रेस वाला लुक काफी प्यारा लग रही है. इसके साथ उन्होंने हाईटेल पोनी हेयर स्टाइल को टीम करके लोगों का दिल धड़का दिया है. गाने को अब तक तकरीबन 1 करोड़ 25 लाख बार देखा जा चुका है. 


अगर इस गाने की बात करें तो इसके म्यूजिक और लीरिक्स इतने दमदार हैं कि यह किसी भी सुनने वाले म्यूजिक लवर को नाचने पर मजबूर कर सकते हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें