close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिग्विजय चौटाला ने फिर कसा सपना चौधरी पर तंज, कहा- उनकी फूहड़ कला हमारी संस्‍कृति नहीं

जजपा नेता दिग्‍विजय चौटाला ने सपना चौधरी पर सोमवार को दिए विवादित बयान पर कायम रहने की बात कही है. 

दिग्विजय चौटाला ने फिर कसा सपना चौधरी पर तंज, कहा- उनकी फूहड़ कला हमारी संस्‍कृति नहीं
सपना चौधरी के साथ जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी पर भी तीखा हमला किया है. (फाइल फोटो)

सिरसा: जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने एक बार फिर भाजपा में शामिल हुए लोक कलाकार सपना चौधरी पर तंज कसा है. सपना चौधरी पर तीखा हमला बोलते हुए जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि उनकी कला वल्‍गर है और ये सब हमारी सभ्‍यता नहीं है. 

उन्‍होंने कहा कि बीते दिनों वह गुरुग्राम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में सपना चौधीर का भी प्रोग्राम था. इस बात को लेकर बीजेपी के नेताओं ने उन पर गंभीर टिप्‍पणियां की थीं. आज वहीं सपना चौधरी बीजेपी के लिए आईडियल बन चुकी हैं. 

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सपना चौधरी को लेकर पूर्व में दिए गए बयान पर वह आज भी कायम हैं. उन्‍होंने कहा कि मेरे बयान को लेकर कुछ लोगों ने उनको महिला विरोधी बोला. उन्‍होंने एक बार फिर बेहद तीखे स्‍वरों में कहा है कि सपना चौधरी की कला अश्‍लील है और ये सब हमारी सभ्‍यता नहीं है. 

बीजेपी के नेता आज कह रहे हैं कि सपना चौधरी पॉलिटिकल आइडल बनकर हरियाणा को विजन देंगी. इसके जवाब में उनका कहना है कि इससे ज्‍यादा बेड़ा गर्क प्रदेश का नहीं हो सकता है.  उल्‍लेखनीय है कि सपना चौधरी को लेकर जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने बेहद विवादित बयान दिया था. 

यह भी पढ़ें:  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने थामा BJP का दामन, बड़े नेताओं की मौजूदगी में ली सदस्‍यता

अपने बयान में उन्‍होंने कहा था कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर बीजेपी को वोट दिलाएंगे तो राजनीति का बेडा गर्क हो जाएगा. उन्‍होंने कहा था कि ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष को सोचना चाहिए. 

दिग्विजय चौटाला ने सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि देश की संस्‍कृति और राजनीति किस ओर जा रही है? क्‍या बीजेपी इसे कल्‍चर कहती? मैं इसे कल्‍चर नहीं मानता हूं.