कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने शादी रचा ली है. डायरेक्टर ने बेहद सिंपल तरीके से गुपचुप शादी की, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं. उनकी पत्नी कौन हैं, क्या करती है और दोनों की लवस्टोरी तक, चलिए सबकुछ आपको बताते हैं. साथ ही देखिए समीर विद्वांस की शादी की पहली तस्वीर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sameer Vidwans ने वैलेंटाइन डे के मौके पर लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड जूली सोनालकर के साथ शादी रचाई है. दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें पोस्ट की है. दोनों की शादी की तस्वीर देख कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने भी कपल को बधाई दी.



क्या करती हैं की पत्नी (Sameer Vidwans Wife)
समीर विद्वांस की पत्नी भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. जो असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करती हैं.'सत्यप्रेम की कथा' के दौरान समीर विद्वांस को जूली ने ही असिस्ट किया था. वह उनके साथ काफी लंबे समय से जुड़ी हुई हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2017 में 'माला काइच प्रॉबल्म नाही' में भी सहायक डायरेक्टर का जिम्मा संभाला था.


कौन हैं समीर विद्वांस
समीर विद्वांस वैसे तो मूल रूप से मराठी फिल्मों के डायरेक्टर हैं.  जो साल 2013 से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. सिर्फ डायरेक्टर ही नहीं बल्कि बतौर राइटर भी उन्होंने कई  बड़ी फिल्मों पर काम किया है. साल 2023 में रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा उनकी पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने बतौर डायरेक्शन का काम संभाला. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.