बात है साल 2006 की. नोएडा के निठारी गांव. कोठी नंबर D-5. यहां ऐसा कांड देखने को मिला, जिसने देश ही नहीं, दुनिया भर में हड़कंप मचा दिया. इस कांड के दोषी के आगे हैवान, पिशाच और नरभक्षी...ये सब शब्द छोटे लगते हैं. इस घर में नरकंकाल मिले, गिनते गिनते पुलिसवालों की हालत भी खराब हो गई. जब परतें खुली तो पता चला कि आखिर मसला क्या था. अब इसी निठारी कांड पर विक्रांत मैसी धमाकेदार सीरीज ला रहे हैं जिसका नाम है 'सेक्टर 36', जिसका गुरुवार को मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सेक्टर 36' के ट्रेलर में विक्रांत मैसी सीरियल किलर बने हैं. उनका ऐसा खूंखार अवतार आजतक नहीं देखा होगा. उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें एक्टिंग के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता. '12वीं फेल' जैसी फिल्म और अब 'सेक्टर 36'.


'सेक्टर 36' का ट्रेलर रिलीज
'सेक्टर 36' में विक्रांत मैसे के साथ दीपक डोबरियालभी हैं जो पुलिसवाले के रोल में हैं. ट्रेलर में कूट-कूटकर सस्पेंस और थ्रिलर है. विक्रांत के एक्सप्रेशंस बिल्कुल दिल जीत लेते हैं तो वहीं दीपक डोबरियाल की धमाकेदार वापसी हुई है. 


हिंदू पति से 8 साल बड़ी है ये मुस्लिम एक्ट्रेस, बेटा पहनता मौलाना वाली टोपी और रूद्राक्ष की माला, कभी ससुरालवालों से भी सुने थे ताने


 


'सेक्टर 36' ओटीटी रिलीज डेट
'सेक्टर 36' को नेटफ्लिक्स लेकर आ रहा है जो कि 13 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी. मतलब कि 13 सितंबर के लिए तो आप अपनी कुर्सी की पेटी बांध ही लीजिए. सच्ची घटना पर बनी फिल्म आपको जबरदस्त एंटरटेन करने वाली है. फिल्म में आकाश खुराना, दर्शन जरीवाला और इप्शिता चक्रवर्ती जैसे सितारे भी हैं.



'सेक्टर 36' किस केस पर आधारित फिल्म है
मालूम हो, 'सेक्टर 36' सच्ची घटना निठारी कांड पर बनी फिल्म है इस कांड की जांच सीबीआई ने की थी. जिसके मु्य दोषी मनिंदर पंढेर और सुरेंद्र कोली थे. पंढेर के घर अक्सर कॉल गर्ल आया करती थी. वह धीरे धीरे नेक्रोफीलिया नाम की बीमारी से ग्रसित हो गया. वह अक्सर आसपास के बच्चों को पकड़कर कुकर्म करता और भी निर्मम तरह से हत्या कर देता.


Latest News in Hindi Bollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.