Bold Photoshoot: सलमान खान की हीरोइन पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस (Pooja Hegde) की महज एक फोटो इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाकर रख देती है. पूजा हेगड़े न केवल अपनी कमाल की अदाकारी (Acting) से बल्कि अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज से भी लोगों को इम्प्रेस करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी ग्लैमरस फोटोज देख आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बला की खूबसूरत लगती हैं पूजा


साउथ और बॉलीवुड की इस हसीना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग (Modeling) से की थी. पूजा हेगड़े ने हिंदी के साथ-साथ तुलु, अंग्रेजी, कन्नड़ और तमिल भाषा में भी काम किया है. एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Latest Photoshoot) में क्रॉप टॉप और मैचिंग के प्लाजो के साथ हैट पहनकर काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं.



सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज


हालांकि एक्ट्रेस ज्यादातर अपने बोल्ड फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. पूजा हेगड़े ने 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर अक्सर पूजा हेगड़े की फोटोज और वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. पहले आप भी एक्ट्रेस के इस टू हॉट टु हैंडल लुक को देखिए...



एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग


आपको बता दें कि पूजा हेगड़े की फैन फॉलोइंग (Fan Following) भी काफी जबरदस्त है. लोग एक्ट्रेस की महज एक झलक देखने के लिए इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर पूजा हेगड़े को 23.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और कमेंट कर उनकी बला की खूबसूरती की तारीफ करते दिखाई देते हैं.