नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'किंग खान' के नाम से मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अंदाज को देश में कई लोग फॉलो करते हैं. लोग उनकी तरह दिखने के लिए कपड़ों और एसेसरीज पर मोटी रकम खर्च करने के लिए भी तैयार रहते हैं. लेकिन जॉर्डन में एक ऐसा इंसान है जिसे देखकर किंग खान भी धोखा खा सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री में पिछले तीन दशक से सक्रिय हैं. देश में ऐसे कई लोग हैं जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नकल करके अपना गुजारा कर लेते हैं. लेकिन जॉडर्न के एक फोटोग्राफर ऐसे हैं जो बिना किसी कोशिश के बॉडी लैंग्वेज से लेकर स्टाइल तक में हूबहू शाहरुख खान लगते हैं. देखिए यह तस्वीरें...



तस्वीरें देखकर आप भी चौंक गए न! इन तस्वीरों को वायरल भयानी ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में बताया गया है कि इस शख्स का नाम अकरम अल इसावी (Akram Al Issawi) है. 



बता दें कि अकरम अल इसावी (Akram Al Issawi) जॉर्डन के एक जाने माने फोटोग्राफर हैं. अकरम को भी यह बात पता है कि वह एक बॉलीवुड स्टार की तरह दिखते हैं. क्योंकि जब भी कोई इंडियन मिलता है तो उन्हें देखकर हैरत करता है. 


बता दें कि अकरम ने साल 2018 में चैनल अल अरेबिया को दिए गए इंटरव्यू के में कहा था कि उन्हें खुशी है कि वह एक सुपरस्टार की तरह नजर आते हैं. लेकिन जब कोई उन्हें शाहरुख का डुप्लीकेट कहता है तो उन्हें यह बात पसंद नहीं आती. 


ये वीडियो भी देखें:



बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें