Jawan Nominated In ASTRA Awards: पिछले साल 2023, में बॉलीवुड के किंग माने जाने वाले शाहरुख खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के साथ-साथ अच्छी कमाई भी की. उन्हीं फिल्म में के एक 'जवान' थी. शाहरुख खान और निर्देशक एटली की ये फिल्म 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी. बॉक्स ऑफिस ही नहीं, ये फिल्म ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बनी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, अब इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने काम कर शाहरुख के फैंस को बड़ी गुड न्यूज दी है. दरअसल, किंग खान की इस फिल्म ने हॉलीवुड क्रिएटिव एलायंस द्वारा एस्ट्रा अवार्ड्स में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर कैटेगरी में एकमात्र भारतीय नॉमिनेशन होने का बड़ा गौरव पाया है. फिल्म के डायरेक्टर एटली अपनी पत्नी प्रिया के साथ इस इवेंट में शामिल हुए. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में एटली को रेड कार्पेट पर इंटरव्यू देते देखा जा सकता है. 



सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी 'जवान'


इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस फिल्म के नॉमिनेशन पर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. 'जवान' को दुनिया की कई मशहूर फिल्मों के साथ नामांकित किया गया है, जैसे कि फ्रांस, दक्षिण कोरिया, फिनलैंड, जापान, मेक्सिको, स्पेन, और यूनाइटेड किंगडम की कुछ खास फिल्में. बता दें, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1150 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था.