Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'स्त्री 2', हफ्ते भर में 300 करोड़ पार करने को तैयार
Advertisement
trendingNow12394228

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'स्त्री 2', हफ्ते भर में 300 करोड़ पार करने को तैयार

Box Office Collection: 7 दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज हुई थी, जिनसे शानदार ओपनिंग कर सभी को हैरान कर दिया था. फिल्म को एक हफ्ता हो चुका है, लेकिन अभी भी लोगों के सिर से इस फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है, जिसका अंदाजा फिल्म की हफ्ते भर की कमाई से लगाया जा सकता है.

Stree 2 Box Office Collection Day 7

Stree 2 Box Office Collection Day 7: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म साल 2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. फिल्म ने 15 अगस्त को रिलीज होते ही बेहतरीन ओपनिंग के साथ अपनी शुरुआत की थी और अब तक शानदार कमाई कर रही है. 

फिल्म को लेकर लोगों के अंदर क्रेज वीकेंड से लेकर ऑफ्टर वीकेंड भी देखने को मिला. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. रिलीज के पहले हफ्ते में ही फिल्म ने शानदार कमाई की. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने पहले छह दिनों में भारत में अनुमानित 255.35 करोड़ रुपये की कमाई की. अपने सातवें दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी रखी. दर्शकों का ये फिल्म कितनी पसंद आ रही है इसका अंदाजा फिल्म के टोटल कलेक्शन से लगाया जा सकता है. 

'स्त्री 2' ने 7वें दिन भी की शानदार कमाई

'स्त्री 2' इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने सातवें दिन भी कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए. वहीं, अगर फिल्म के 7वें दिन की कमाई के बारे में बात करें तो, Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सातवें दिन अपनी कमाई में 20 करोड़ रुपये और जोड़ लिए, जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 275.35 करोड़ हो गई है. ये फिल्म सिर्फ सात दिनों की कमाई है. फिल्म सात दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने को बिल्कुल तैयार है, जो एक से दो दिन में पूरे हो जाएंगे. 

इस साल की हिट फिल्मों में से एक बनी 'स्त्री 2'

Sacnilk.com के मुताहबिक, 'स्त्री 2' ने 21 अगस्त, बुधवार को कुल मिलाकर 30.45 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी बनाए रखी. इन आंकड़ों के साथ, फिल्म का टोटल कलेक्शन आराम से 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया है, जिससे ये साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है. 'स्त्री 2' की सफलता खास तौर से बड़ी खास है, क्योकि फिल्म के साथ और कई फिल्म भी रिलीज हुई थी, जिसको इसने सीधी टक्कर दी. अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' उसी समय रिलीज हुई थी, लेकिन 'स्त्री 2' दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा बनाने में कामयाब रही.  

Trending news