Jawan Teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एक बार फिर किंग खान का पहले जैसा जादू बड़े पर्दे पर वापस आने वाला है. शाहरुख ने बॉक्स ऑफिस पर पठान जैसी फिल्म से धमाका मचा दिया था. ऐसे में एक बार फिर अपनी फिल्म जवान के साथ बॉक्सऑफिस पर झंडा गाड़ने के लिए किंग खान पूरी तरह से तैयार हैं. ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है. शाहरुख के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इसके टीजर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है! ये खबर सुनकर शाहरुख के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रैंड तरीके से होगा टीजर रिलीज


शाहरुख खान फिल्म के पोस्टर में काफी अजीब और डरावने लग रहे हैं. जिस वजह से दर्शकों में उत्साह और बेचैनी फिल्म को लेकर और ज्यादा बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर शाहरुख की फिल्म जवान धड़ल्ले से ट्रेंड हो रही है. हाल ही में अभिनेता ने ट्विटर पर 'आस्कएसआरके' सेशन रखा जिस वक्त लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म जवान के टीज़र के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "टीजर तैयार हो रहा है. चिंता मत करो, यह सब एक अच्छे जगह पर है."


ग्रैंड तरीके से होगा टीजर रिलीज
 
बता दें शाहरुख की फिल्म जवान के टीजर रिलीज करने के लिए दो तारीख सामने आई है. 7 या 15 जुलाई को टीजर रिलीज करने की बात चल रही हैं. ऐसे में देखना होगा इन दोनों तारीखों में से कौन से दिन शाहरुख खान की जवान के टीजर को रिलीज किया जाता है. डिजिटल रूप से लॉन्च होने के लिए तैयार है. खबरों के मुताबिक शाहरुख खान और एटली जवान टीज़र को शानदार और भव्य तरीके से लॉन्च करना चाहते हैं. कहा जा रहा है ये अब तक का सबसे बड़ा डिजिटल लॉन्च होगा और फिल्म का टीज़र सबके होश उड़ा देगा. फिल्म में शाहरुख खान का ऐसा अंदाज और किरदार जो पहले कभी नहीं देखा होगा.