पति को बेइंतहां प्‍यार करती हैं इस बर्थडेट वाली लड़कियां, बना देती हैं सोने की रात और चांदी के दिन
Advertisement
trendingNow12461660

पति को बेइंतहां प्‍यार करती हैं इस बर्थडेट वाली लड़कियां, बना देती हैं सोने की रात और चांदी के दिन

Number 3 Numerology: अंक शास्‍त्र के जरिए जाना जा सकता है कि किस जन्‍म तारीख में जन्‍मे लोग अच्‍छे जीवनसाथी साबित होते हैं. जानिए किस तारीख में जन्‍मी लड़कियां बेस्‍ट लाइफ पार्टनर बनती हैं. 

पति को बेइंतहां प्‍यार करती हैं इस बर्थडेट वाली लड़कियां, बना देती हैं सोने की रात और चांदी के दिन

Mulank 3 ki Ladkiyan: न्‍यूमेरोलॉजी में हर मूलांक की खासियतें-खामियां बताई गईं हैं. इससे जाना जा सकता है कि किस तारीख में जन्‍मे व्‍यक्ति का भविष्‍य, करियर, पर्सनालिटी, वैवाहिक जीवन कैसा होगा. अंक ज्‍योतिष के अनुसार मूलांक 3 की लड़कियां बहुत अच्‍छी लाइफ पार्टनर साबित होती हैं. जिन लड़कों की मूलांक 3 की लड़कियों से शादी हो जाए, उनकी किस्‍मत चमक जाती है. जिन लड़कियों का जन्‍म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ हो उनका मूलांक 3 होगा. 

यह भी पढ़ें: कम उम्र में ही अमीर बन जाते हैं इन तारीखों में जन्‍मे बच्‍चे, रहती है मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा

मूलांक 3 की लड़कियां 

मूलांक 3 के स्‍वामी गुरु ग्रह हैं, जो वैव‍ाहिक सुख, सौभाग्‍य, समृद्धि, ज्ञान के कारक हैं. देवगुरु बृहस्‍पति के प्रभाव से मूलांक 3 की लड़कियां पैदाइशी भाग्‍यवान, स्‍वभाव से चतुर, बुद्धिमान और टैलेंटेड होती हैं. वे अपनी प्रतिभा की दम पर खूब कामयाबी पाती हैं. वे अपने जीवन में सफलता, धन-दौलत, खुशियां सब कुछ पाती हैं. साथ ही उनकी शादी जिस घर में हो, उसका भी भाग्‍य बदल देती हैं. 

यह भी पढ़ें: बुध-शुक्र गोचर बढ़ाएंगे इनकम के सोर्स, 7 दिन में मिथुन समेत 4 राशि वालों का आएगा गुडलक

पति के लिए साबित होती हैं लकी 

मूलांक 3 की लड़कियां खुद तो सफल होती ही हैं, विवाह के बाद अपने पति का भाग्‍य भी चमका देती हैं. वे हर कदम पर अपने पति का साथ देती हैं, उसे बहुत प्‍यार करती हैं और उसकी सफलता में अहम रोल निभाती हैं. 

यह भी पढ़ें: 35 की उम्र के बाद रातों-रात दौलत-शोहरत पाते हैं इन तारीखों में जन्‍मे लोग, हर सपना हो जाता है पूरा

अपार धन-दौलत की स्‍वामिनी बनती हैं 

मूलांक 3 की लड़कियां खूब धन-दौलत की मालकिन बनती हैं. वे शानदार जीवन जीती हैं और अपने परिवार को भी सुख-समृद्धि देती हैं. उनके घर में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. इनसे शादी के बाद इनके पति की आर्थिक स्थिति और अच्छी हो जाती है. साथ ही से लड़कियां अपने पति और परिवार का समाज में मान-सम्‍मान बढ़ाती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news