Aryan Khan Ananya Pandey: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे बचपन के दोस्त हैं. ये दोनों एक साथ कई बार स्पॉट हुईं और एक साथ पार्टी भी करती रहती हैं. अनन्या की हाल ही में CTRL सीरीज रिलीज हुई है. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें किंग खान के लाडले बेटे (Aryan Khan) उनके प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी देते थे. एक्ट्रेस का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्यन खान देते थे धमकी
अनन्या पांडे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. जिसमें वो डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी और कॉमेडिन तन्मय भट्ट के साथ बात कर रही हैं. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं अपने पहले काफी ब्लॉग बनाती थी. इसमें दिनभर मैं क्या करती हूं और क्या खाती हूं सब कुछ रिकॉर्ड करके रखती थी. लेकिन पोस्ट नहीं करती थी. फोटोबूथ अभी-अभी एप्पल आया है. तो मैं सुहाना और शनाया ऐसी ही चीजें रिकॉर्ड करते थे. लेकिन एक बार आर्यन ने हमें धमकी दी थी अगर हम उसके लिए काम नहीं करेंगे, तो वो उनके प्राइवेट ब्लॉग और सभी वीडियो को लीक कर देगा.'


 



 


नहीं हुआ श्रद्धा कपूर-राहुल मोदी का ब्रेकअप, रिलेशनशिप कुबूल कर बोलीं- पार्टनर के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है


बचपन का था मजाक


अनन्या पांडे ने कहा कि 'हम तीनों अक्सर मस्ती किया करते थे. आर्यन की ये सब बातें बचपन का एक मजाक था और कुछ नहीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ऑनलाइन सेफ्टी बहुत जरूरी है. इस पर तन्मय ने कहा कि किसी को आर्यन से बात करनी चाहिए.' आपको बता दें, आर्यन खान सुहाना के बड़े भाई हैं. इन दोनों का एक छोटा भाई अबराम भी है. 


 



ये है सबसे बड़ी डिजास्टर मूवी, 3 बड़े सितारे भी नहीं बचा पाए थे लाज, कलेक्शन देख मेकर्स के निकले खून के आंसू


 


सुहाना खान की शनाया कपूर और अनन्या पांडे से क्लोज फ्रेंडशिप हैं. सुहाना और अनन्या बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं, जबकि शनाया अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और जल्द ही डेब्यू करेंगी. वहीं आर्यन खान लग्जरी लाइफस्टाइल ब्रांड Leti Blagorva को अपने दोस्त और बिजनेस पार्टनर बंटी सिंह के साथ लॉन्च किया है. इसके ब्रांड एम्बेस्डर खुद शाहरुख खान हैं. ये कंपनी काफी महंगे कपड़े बनाती है. 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.