नई दिल्‍ली: सलमान खान (Salman Khan) और निर्देशक अली अब्‍बाज जफर (ali abbas zafar) की बॉन्‍डिंग तो किसी से छिपी नहीं है. इस एक्‍टर-निर्देशक की जोड़ी ने 'एक था टाइगर',  'टाइगर जिंदा है' और 'भारत' जैसी सुपरहिट फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर दी हैं. लगता है सलमान खान (Salman Khan)  के इसी 'सुपरहिट' डायरेक्‍टर पर अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की  नजर पड़ गई है. खबर है कि लंबे समय से एक हिट फिल्‍म का इंतजार कर रहे शाहरुख खान अब अली अब्‍बाज जफर की अगली फिल्‍म में नजर आएंगे. इस खबर के साथ ही शाहरुख खान के फैंस के लिए उनकी अगली फिल्‍म की घोषणा का लंबा इंतजार भी खत्‍म हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक वेब पोर्टल की खबर के अनुसार शाहरुख खान ने दो बड़ी फिल्‍मों के लिए अपनी हामी भर दी है और वह दोनों ही फिल्‍में अगले साल से फ्लोर पर जाएंगी. सूत्र के अनुसार इन दोनों में से एक फिल्‍म यश राज बैनर (Yash Raj Films) के साथ होगी, जो इंडस्‍ट्री में अपने 50 साल पूरे करने जा रही है. यश राज बैनर की इसी फिल्‍म का निर्देशन अली अब्‍बाज जफर करने जा रहे हैं. अली इस समय अपनी इसी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिखने में बिजी हैं.


 


खबर है कि यह फिल्‍म यश राज बैनर की अब तक की सबसे बड़ी एक्‍शन फिल्‍म होगी, जिसकी घोषणा अगले साल की शुरुआत में ही कर दी जाएगी. बता दें कि 1993 में शाहरुख खान ने यश राज बैनर के साथ ही अपनी पहली फिल्‍म 'डर' की थी. यह खबर और भी पक्‍की इसलिए हो जाती है क्‍योंकि शाहरुख ने हाल ही में आस्‍ट्रेलिया में दिए एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह अब एक्शन फिल्‍म करना चाहते हैं. हालांकि यश राज बैनर से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें