जब नागा चैतन्य ने रिलेशनशिप में खुद को बताया था 'टू टाइमर', अब VIDEO हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12228857

जब नागा चैतन्य ने रिलेशनशिप में खुद को बताया था 'टू टाइमर', अब VIDEO हो रहा वायरल

Naga Chaitanya: नागा चैतन्य का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नागा चैतन्य खुद को 'टू टाइमर' बता रहे हैं. नागा चैतन्य ने खुद को 'टू टाइमर' बताते हुए कहा कि जिंदगी में सबकुछ एक्सपीरिएंस करना चाहिए.

नागा चैतन्य का पुराना वीडियो वायरल

Naga Chaitanya: नागा चैतन्य भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई सुपरहिट फिल्में दीं, लेकिन पिछले कुछ वक्त में एक्टिंग से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी चर्चा का विषय बन रही है. नागा चैतन्य और सांमथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के रास्ते साल 2021 में अलग हो गए थे. अब अफवाह है कि नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. हालांकि, नागा चैतन्य अपने इस अफवाह वाले रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'टू टाइमर' होने की बात स्वीकार कर रहे हैं. 

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के इंटरव्यू का यह वीडियो उनकी  पर वायरल हो रहा है. इस वायरल क्लिप में नागा चैतन्य से पूछा जाता है कि क्या वह अपने रिलेशनशिप में कभी भी 'टू टाइमर' रहे हैं. इस पर एक्टर कहते हैं, ''हर व्यक्ति को जीवन में हर चीज का अनुभव करना चाहिए. तभी आप बड़े होते हैं और आपको पता चलता है, ठीक है मुझे सारे अनुभव हो गए हैं, लेकिन अब सैटल होने का वक्त आ गया है.''

Naga Chaitanya admits to Cheating in the past, says “Everyone should experience everything!”
byu/Significant-Neat-142 inBollyBlindsNGossip

फिल्म के प्रमोशन का है वीडियो
यह पोस्ट एक प्रमोशनल इंटरव्यू का वीडियो क्लिप है, जो उनकी किसी पुरानी फिल्म के लिए थे. तब नागा चैतन्य और सांमथा रुथ प्रभु की शादी हो चुकी थी. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि अभिनेता किस रिश्ते के बारे में बात कर रहे थे. सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी के बंधन में बंधने से पहले कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि, दोनों ने अक्टूबर 2021 में यानी अपनी शादी के चार साल बाद अलग होने का ऐलान कर दिया था. 

Jimmy Shiergill को गुलजार की 'माचिस' के लिए मिले थे इतने हजार? 'मोहब्बतें' तक लेते थे पेरेंट्स से पैसे

क्या शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य? 
हालांकि, अब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते की अफवाहें भी काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. यह सब पिछले साल पिंकविला की रिपोर्ट के बाद शुरू हुआ कि दोनों को नागा चैतन्य के नए घर में देखा गया था. शोभिता ने बिना किसी का जिक्र किए न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चल रहीं सुर्खियों से बेफिक्र रहती हैं. हालांकि, उन्होंनेयह भी कहा कि ऐसी चीजें उनके काम से ध्यान भटकाती हैं.

Trending news