close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेलबॉर्न फेस्टिवल में खुद की फ्लॉप फिल्मों पर शाहरुख खान ने ली चुटकी, बोले- 'मैं हिट फिल्में नहीं...'

शाहरुख खान, तब्बू और करण जौहर मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में पहुंच चुके हैं. इस दौरान शाहरुख ने खुलकर अपने दिल की बातें कहीं...

मेलबॉर्न फेस्टिवल में खुद की फ्लॉप फिल्मों पर शाहरुख खान ने ली चुटकी, बोले- 'मैं हिट फिल्में नहीं...'
शाहरुख खान ने की दिल खोलकर बात, फोटो साभार: ट्विटर@Taranadarsh

नई दिल्ली: 10वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की शुरुआत गुरुवार दोपहर को हो चुकी है. यहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है. फेस्टिवल के पहले दिन बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे. अपने बेबाकी के लिए मशहूर किंग खान ने इस दौरान अपनी फ्लॉप फिल्मों पर चुटकी लेकर सबको हैरत में डाल दिया है.  

फेस्टिवल में अपनी बात की शुरुआत करते हुए शाहरुख ने बताया कि वह साल 2007 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चक दे! इंडिया' की शूटिंग के लिए आस्ट्रेलिया आए थे और इस देश में दोबारा आकर उन्हें अच्छा लग रहा है. इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों पर बात की. 

शाहरुख की आखिरी फिल्में 'जीरो' और 'फैन' प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रही थी. इस पर अभिनेता ने अपनी चुटकी लेते हुए कहा, "कई साल पहले 2006-2007 में जब मैं एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा था, तब मैं एक राइजिंग सुपरस्टार था और तभी यहां आया था. अब मैं यहां फिर से आया हूं और अभी भी मैं राइजिंग स्टार ही हूं, क्योंकि मैंने ज्यादा हिट फिल्में नहीं दी है, जितना देना चाहता था."

बता दें कि शाहरुख को हमेशा ही उनके साफ तौर पर बोलने के लिए पहचाना जाता है. बीते साल के अंत में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद भी शाहरुख ने बड़ी सहजता से इसकी जिम्मेदारी ली थी.

शाहरुख के अच्छे दोस्त करण जौहर और तब्बू भी इस कार्यक्रम में उनके साथ मौजूद थे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें