Shah Rukh Khan King Movie: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने साल 2023 में धमाकेदार वापसी की है. बैक-टू-बैक तीन बड़ी फिल्में देने के बाद शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें यूं ही बॉलीवुड का किंग नहीं कहा जाता है. 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' के बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने अभी तक अपना नया प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है. लेकिन ऐसी कयासबाजी सोशल मीडिया पर हो रही है कि शाहरुख अब 'किंग' नाम की फिल्म में नजर आएंगे. इन्हीं सब के बीच एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें शाहरुख खान हैं और यह उनकी अगली फिल्म 'किंग' के सेट से वायरल हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या 'किंग' की शूटिंग हुई शुरू?


फोटो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही है. वायरल फोटो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें नीले सूट-बूट में टाई पहनकर बैठे शख्स और कोई नहीं बल्कि किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) है. पहाड़, नीले पानी के पास बने इस मीटिंगनुमा लोकेशन पर ब्लू-सूट बूट वाले शख्स के आस-पास कुछ और लोग भी बैठे दिखाई दे रहे हैं. जिनके हाव-भाव से लगता है कि वह कुछ सीरियस डिस्कशन में हैं. ब्लर फोटो होने की वजह से हम इस बात का दावा नहीं करते हैं कि वायरल तस्वीर में शाहरुख खान ही हैं. 



सड़कों पर मस्ती से पार्टी के लिए बिना मेकअप तैयार होने तक, कुछ ऐसी रही Sara Ali Khan के लिए अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी


सुहाना के साथ मुंबई से निकले थे शाहरुख खान


बता दें, 30 मई की सुबह आईपीएल 2024 में केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan KING) मुंबई से निकले थे. शाहरुख खान 30 मई की सुबह बेटी सुहाना खान, बेटे आर्यन खान और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. शाहरुख की फोटोज और वीडियो एयरपोर्ट से वायरल होने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि किंग खान, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे हैं.   


नताशा के बाद इस एक्ट्रेस ने नाम के आगे से हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाहें