Advertisement
trendingPhotos2274156
photoDetails1hindi

सड़कों पर मस्ती से पार्टी के लिए बिना मेकअप तैयार होने तक, कुछ ऐसी रही Sara Ali Khan के लिए अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी

Sara Ali Khan Photos: रणवीर सिंह से लेकर सारा अली खान तक, बॉलीवुड के कई सितारे इस समय लग्जरी क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलक सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. आइए, यहां देखते हैं सारा अली खान की फोटोज के जरिए अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश की झलक...

सारा अली खान

1/5
सारा अली खान

सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने रोम की सड़कों पर मस्ती से लेकर अंबानी पार्टी में बिना मेकअप के तैयार होने तक का अपडेट दिया है. यहां पहली स्लाइड में देख सकते हैं कि एक फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की शर्ट ड्रेस पहने खूबसूरत स्माइल के साथ पोज करती दिख रही हैं. तो दूसरी फोटो में सारा अली खान किसी मॉन्यूमेंट के सामने बैठीं कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. 

खूब की मस्ती

2/5
खूब की मस्ती

रोम की सड़कों पर भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ मस्ती करतीं सारा के चेहरे पर अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है. सारा अली खान यहां फोटोज में रंग-बिरंगा टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. 

स्टाइलिश अवतार

3/5
स्टाइलिश अवतार

सारा अली खान ने क्रूज पार्टी से अपना ग्लैम लुक भी शेयर किया है. यहां सारा अली खान ब्लू कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोज कर रही हैं. सारा अली खान ने ब्लू ड्रेस के साथ शिमरी मेकअप कैरी किया है. तो वहीं इब्राहिम अली खान ब्लैक सूट में खूब जंच रहे हैं. 

मास्क पार्टी

4/5
मास्क पार्टी

सारा अली खान ने क्रूज पार्टी से नो मेकअप लुक की फोटोज भी शेयर की है. व्हाइट ड्रेस में सारा ने अपनी नैचुरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट किया है. तो दूसरी फोटो में एक्ट्रेस चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं. इससे समझा जा सकता है कि अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में मास्क थीम पार्टी भी रखी गई थी. 

सारा की फोटोज वायरल

5/5
सारा की फोटोज वायरल

रोम के रोड साइड रेस्टोरेंट में खाना खाने, गर्ल गैंग के साथ मस्ती से लेकर क्रूज पर ग्लैम अंदाज में पार्टी करने तक, सारा अली खान ने तीन दिन की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. सारा की लेटेस्ट फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़