Shah Rukh Khan Meet fans outside Mannat: फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहली बार पब्लिकली नजर आए.वह अपने मुंबई स्थित घर मन्नत के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए जमा हुए हजारों फैन्स के लिए सामने आए. शाहरुख ने फैन्स से मुलाकात का ये वीडियो खुद अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, मेहमान नवाजी पठान के घर पर… मेरे सभी मेहमानों को मेरा संडे प्यार से भर देने के लिए शुक्रिया, बहुत आभार और आपको ढेर सारा प्यार…


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



इस वीडियो में शाहरुख मन्नत के बाहर खड़े फैन्स को देखकर अपनी बालकनी से हाथ हिला रहे हैं, फ्लाइंग किस दे रहे हैं और उनका अभिवादन स्वीकार करते हुए उनके हाथ भी जोड़ रहे हैं. शाहरुख इस दौरान कई बार फैन्स को थैंक यू भी कहते नजर आ रहे हैं. इस दौरान फैन्स भी शाहरुख को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं. शाहरुख इस दौरान ब्लैक स्वेटशर्ट, मैचिंग पेंट्स और शूज पहने हुए दिखाई दिए. बता दें कि ये मन्नत की बालकनी से शाहरुख की एक हफ्ते में ही दूसरी अपीयरेंस है. आमतौर पर वह साल में जन्मदिन या इक्का-दुक्का मौकों पर ही अपने फैन्स से मुलाकात करते हैं लेकिन पठान की सक्सेस से खुश शाहरुख खान फैन्स का धन्यवाद देते नहीं थक रहे हैं.


 



 25 जनवरी को पठान की रिलीज से पहले भी शाहरुख ने फैन्स को अपनी झलक दिखाई थी और फैन्स से पठान देखने की अपील की थी. फिल्म पठान की बात करें तो बॉक्सऑफिस पर इसका धुआंधार प्रदर्शन जारी है. फिल्म ने चार दिनों के अंदर ही वर्ल्डवाइड 429 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन करके इतिहास रच दिया है. कोरोनाकाल के बाद इतने कम समय में इतनी जबरदस्त कमाई करने वाली ये पहली फिल्म है. फिल्म में शाहरुख ने इंडियन स्पाई की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं.