Shah Rukh Khan Ganesh Pooja: देश भर में इन दिनों गणेश उत्सव की धूम है. ऐसे में तमाम सेलेब्स अपने घर पर गणपति का स्वागत कर रहे हैं और भक्ति में सराबोर दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच अब सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अपने घर 'मन्नत' में बप्पा की स्थापना की और विधि विधान के साथ पूजा की. शाहरुख खान ने अपने घर में विराजे गणपति की एक खास तस्वीर फैंस के साथ इंस्चाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान ने शेयर की गणपति पूजा की तस्वीर


तस्वीर में हल्की सी झलक शाहरुख की भी दिखाई दे रही है. उनके अलावा छोटे बेटे अबराम भी तस्वीर में पीछे से ही नज़र आ रहे हैं. शाहरुख खान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैंने और छोटे वाले ने(अबराम) ने गणपति का स्वागत किया. उसके बाद मज़ेदार मोदक खाए." इसके साथ ही शाहरुख खान ने सभी को गणेशचतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं."



हर साल करते है बप्पा का स्वागत


आपको बता दें कि लगभग हर साल शाहरुख खान गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं. इस साल भी उन्होंने वैसा ही किया है. शाहरुख हर त्योहार को बेहद धूम धाम से मनाते हैं फिर वो चाहे ईद हो दिवाली हो या फिर गणेश चतुर्थी. इसके साथ ही आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर किंग खान ने अपने पूरे परिवार के साथ घर में तिरंगा भी लहराया था. 



शाहरुख खान की फिल्में 


शाहरुख के प्रोफेसनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान और जवान में व्यस्त हैं. लंबे समय से शाहरुख बड़े परदे से दूर हैं ऐसे में इन दोनों ही फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.



ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर