बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'देवा' के शूट में बिजी चल रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो लीक हो गया है. जिसमें एक्टर का लुक और धुआंधार टशन देखने को मिला है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके जहन में भी शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' आएगी. वही किलर अंदाज और वैसा ही एटीट्यूड. चलिए दिखाते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लीक हुए वीडियो में शाहिद कपूर के साथ साथ पूरी टीम नजर आ रही है. एक्टर सिगरेट फूंकते और बाइक पर टशन मारते दिख रहे हैं. उन्होंने व्हाइट शर्ट-खाकी पैंट कैरी की है. उनके पीछे बारात के नजारे भी दिखाए गए हैं.



'देवा' से वीडियो लीक
इसी साल जुलाई में ही शाहिद कपूर ने 'देवा' से ऑफिशियल लुक शेयर करते हुए रिलीज डेट के बारे में भी बताया था. फिल्म में वह स्पेशल पुलिस फोर्स की भूमिका में दिखेंगे. उन्होंने बताया था कि इस बार वॉयलेंट वेलेंटाइंस डे होने वाला है. 'देवा' थिएटर में 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी.


'देवा' की कास्ट
'देवा' को मलयाली डायरेक्टर रोशन एंड्रूज डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा पूजा हेगड़े, पूजा सैत और पवैल गुलाटी भी होंगे. अभी तक फैंस को 'देवा' के टीजर और ट्रेलर जैसे डोज का इंतजार है. जिसे अबतक मेकर्स ने रिलीज नहीं किया है.


देश की 5 सबसे बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में; जिसे देखने के बाद गले से नहीं उतरेगा पानी, बाथरूम जाना भी हो जाएगा दुश्वार


टल गई थी रिलीज डेट
पहले चर्चा थी कि 'देवा' इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी. फिर मेकर्स ने रिलीज डेट को बदला और साल 2025 का वेलेंटाइंस डे बुक किया. इस साल अक्टूबर में कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार है जिसमें बॉबी देओल और सूर्या की कंगुवा और आलिया की जिगरा जैसी फिल्में शामिल हैं.