Bollywood Retro: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फैंस के दिल में बहुत खास जगह रखते हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हुई है. बता दें कि शाहिद सालों से इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और उन्होंने ऐश्वर्या राय से लेकर करिश्मा कपूर तक, कई सितारों के साथ काम किया है. करियर के शुरुआती समय में अभिनेता ने बैकग्राउंड डांसर की तरह भी काम किया है. आइए जानते हैं फिल्म 'दिल तो पागल है' के शूट से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिर क्यों डरे हुए थे शाहिद कपूर?


'रेडियो नशा' के साथ बातचीत करते हुए शाहिद ने अपने डर के बारे में बताया था. उनका कहा था कि वो 'दिल तो पागल है' के शूट के दौरान वो हर वक्त परेशान रहते थे. इसी वजह से उनके पास उस प्रोजेक्ट की कुछ खास यादे नहीं हैं. शाहिद ने बताया था कि गाने को शूट करते वक्त उनके बाल बहुत ज्यादा उछल रहे थे और इस वजह से शॉट खराब हो रहा था. उस समय में वो इंडस्ट्री में नए थे. यही कारण है कि शूटिंग के वक्त वो हर समय घबराए हुए रहते थे और उनके मन में बस यही चल रहा था कि कोई गड़बड़ ना हो. 



हटाने की होने लगी थी बात


'वियोन' के साथ बातचीत करते वक्त शाहिद 'दिल तो पागल है' के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि बाकी सभी लोगों के मुकाबले मेरे बाल 2 सेकंड बाद अपनी जगह पर आ रहे थे. इस वजह से बार-बार शॉट लिया जा रहा था. बाकी सभी लोग इस वजह से परेशान हो गए थे और कहने लगे थे कि इसे हटा दो. 



1997 में रिलीज हुई थी फिल्म 


करिश्मा कपूर की फिल्म 'दिल तो पागल है' में शाहिद को 1997 में काम करने का मौका मिला था. इसके अलावा उन्होंने ताल फिल्म में ऐश्वर्या राय के गाने में भी बैकग्राउंड डांसर की तरह काम किया था. करिश्मा के अलावा माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और फरीदा जलाल जैसे सितारों ने इस फिल्म में काम किया था.