सोनू निगम करते हैं लता मंगेशकर, गुलशन कुमार और मोहम्मद रफी की पूजा, घर के मंदिर में भगवानों के साथ इन सितारों की भी है प्रतिमा
Advertisement
trendingNow12464594

सोनू निगम करते हैं लता मंगेशकर, गुलशन कुमार और मोहम्मद रफी की पूजा, घर के मंदिर में भगवानों के साथ इन सितारों की भी है प्रतिमा

नवरात्रि 2024 का मौका है. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने रोजाना होने वाली पूजा की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने ये वीडियो बनाया है. नवरात्रि में पूजा का यही तरीका है. लेकिन सबका ध्यान सिंगर के मंदिर में लगी प्रतिमाओं पर गई. जहां सिंगर लता मंगेशकर से लेकर डांसर माइकल जैक्सन तक की तस्वीर है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

सोनू निगम करते हैं लता मंगेशकर, गुलशन कुमार और मोहम्मद रफी की पूजा

मशहूर सिंगर सोनू निगम का एक वीडियो खासा चर्चा में हैं. दरअसल ये क्लिप है उनके घर की मंदिर की. उन्होंने नवरात्रि में पूजा-पाठ का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसे उनकी बेटी ने बनाया था. वह बताते हैं कि नवरात्रि में पूजा करने का यही तरीका रहता है. मगर सबका ध्यान उनके घर के मंदिर में मौजूद प्रतिमाओं पर गया. जहां लता मंगेशकर, ओशो, मोहम्मद रफी से लेकर माइकल जैक्सन की प्रतिमाएं दिख रही है. वीडियो में सिंगर सबकी पूजा भी करते दिख रहे हैं.

सोनू निगम काफी स्प्रिचुअल हैं. वह पूजा-पाठ में काफी आस्था रखते हैं. कोई भी त्योहार हो या खास मौका, वह पूरी लगन के साथ पूजा-पाठ करते हैं. इस बार उन्होंने पूजा घर की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सोनू निगम ने पूजा का वीडियो शेयर किया
सोनू निगम ने दो हिस्सों में इस वीडियो को शेयर किया. उन्होंने बताया कि इस क्लिप को बनाने के लिए उनकी बिटिया रानी तीशा निगम का हाथ है. वह बताते हैं कि नवरात्रि में उनका यही रूटीन रहता है. वह धोती में पूजा करते हैं. सभी देवी-देवताओं को तिलक करते हैं. चुनरी उढ़ाते हैं तो सबके आगे दीप अर्पित करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

सोनू निगम के घर का मंदिर
वीडियो में सोनू निगम प्रवेश करते ही अपनी मां की पूजा करते हैं. वह मां के आगे शीश झुकाते हैं. तिलक करते हैं और लाल चुनरी चढ़ाते हैं. इसके बाद वह मंदिर में मौजूद सभी प्रतिमाओं की विधि-विधान के साथ पूजा करते हैं. मगर लोगों का ध्यान तब अटक जाता है जब वह कई दिग्गज स्टार्स की तस्वीर मंदिर में देखते हैं

सोनू निगम करते हैं लता मंगेशकर और गुलशन कुमार की पूजा
सोनू निगम के मंदिर में राम परिवार, भगवान गणेश, हनुमान जी और देवी मां की प्रतिमाएं तो हैं ही. साथ ही कई म्यूजिक इंडस्ट्री और फिल्म सितारों की तस्वीरें भी लगी हैं. सिंगर इन सभी हस्तियों की पूजा भी करते हैं. इनमें आशा भोसले, लता मंगेशकर, ओशो, गुलशन कुमार, मोहम्मद रफी और माइकल जैक्सन भी शामिल हैं.

400 करोड़ की फिल्म ने आते ही हिलाकर रख दिया OTT, अनन्या पांडे और नानी की फिल्म की निकली हवा, भारत में ये है नेटफ्लिक्स की टॉप 10

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news