'तुम कपड़े पहनना भूल गई हो...', अनन्या पांडे की बहन को लगाई पापा ने डांट, फिर अलाना पांडे के ब्रालेट टॉप पर छिड़ी बहस
Advertisement
trendingNow12464759

'तुम कपड़े पहनना भूल गई हो...', अनन्या पांडे की बहन को लगाई पापा ने डांट, फिर अलाना पांडे के ब्रालेट टॉप पर छिड़ी बहस

'द ट्राइब' के चलते अलाना पांडे इन दिनों सुर्खियों में हैं. वह अनन्या पांडे की कजिन हैं तो चंकी पांडे की भतीजी है. अभी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां उनके पिता उन्हें डांट लगाते हैं कपड़ों को लेकर. इसके बाद ब्रालेट टॉप पर बहस छिड़ जाती है.

अलाना पांडे के पिता चिक्की पांडे

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे इन दिनों अपने आने वाले शो 'द ट्राइब' को लेकर बिजी चल रही हैं. हाल में ही वह मां भी बनी हैं. मगर इस बीच वह अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. जहां कपड़ों को लेकर उनके पिता टोकते हैं. जी हां, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे अपनी बेटी अलाना को कहते हैं कि क्या वह शर्ट पहनना भूल गई हैं. अब ये वीडियो देखकर हर कोई शॉक्ड रह जाता है.

अलाना पेशे से इंफ्लूएंसर हैं. वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन हैं तो चंकी पांडे उनके रिश्ते में चाचा लगते हैं. अब उनके आने वाले सो The Tribe से एक वीडियो सामने आया है, जहां उनका पूरा का पूरा परिवार बैठा हुआ है. साथ ही चिक्की अलाना के कपड़ों पर उन्हें डांट लगाते हैं.

अलाना के कपड़ों पर बहस
चिक्की पांडे अपनी बेटी को बोलते हैं, 'क्या गलती से तुम टॉप पहनना भूल गई हो?' अलाना पिता को देखकर शॉक्ड हो जाती हैं. वह कहती हैं, 'अरे आप मजाक कर रहे हो. क्या गलत है इसमे. मैं कुछ भूली नहीं हूं. ये ब्रालेट टॉप है.' वह उनके पिता कहते हैं हां ब्रा है न. टॉप थोड़ी. फिर अलाना अपने पिता को इस टॉप के बारे में बताती हैं. 

चिक्की पांडे की बेटी
इस वीडियो में चिक्की पांडे की पत्नी डीन पांडे भी नजर आती हैं. जो बेटी के बगल में ही बैठी हैं. हालांकि ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तैरने लगा. कुछ लोगों ने रिएक्ट भी किया. एक ने लिखा, 'चलो कुछ तो लोग हैं जिन्हें सही गलत के बारे में पता है.' वहीं एक ने लिखा कि ब्रालेट भी अंडरगार्मेंट ही होते हैं. 

1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म, जो 12 हफ्तों तक थिएटर में दौड़ी, सिर्फ 6 करोड़ में बनी थी फिल्म, अब 'बिग बॉस 18' में आई इसकी हीरोइन

ओटीटी पर The Tribe
वीडियो देखने के बाद यूजर्स में ब्रालेट टॉप को लेकर बहस छिड़ गई. कुछ इसे अंडरगार्मेंट का हिस्सा बताने लगे तो कुछ कह रहे हैं कि ये वीडियो काफी फनी है.  बता दें धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई "The Tribe" 9 एपिसोड वाली एक वेब सीरीज है, जो Prime Video पर मौजूद है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news