Jibraan Khan in Kabhie Khushi Kabhie Gham: कभी खुशी कभी गम हिंदी सिनेमा की बड़ी और शानदार फिल्मों में गिनी जाती है जिसे पूरी फैमिली के साथ मिल जुल कर देखा जा सकता है. ये फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने लीड रोल प्ले किया था लेकिन उनसे भी ज्यादा मेन रोल में थे अमिताभ बच्चन. इस फिल्म में शाहरुख और काजोल को शादीशुदा दिखाया गया था जिनका एक बेटा भी था. जिनका नाम था जिब्रान खान (Jibraan Khan). इस फिल्म को रिलीज हुए 21 साल हो चुके हैं और इन 21 सालों में शाहरुख-काजोल का ये बेटा काफी बड़ा हो चुका है और बेहद हैंडसम भी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिबरान खान का बदल गया है अंदाज
फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट जिबरान खान नजर आए थे. इस बच्चे की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. लेकिन समय के साथ अब जिबरान बड़े हो चुके हैं और बेहद हैंडसम भी. फिटनेस के दीवाने जिबरान खान अपने सिक्स पैक बना चुके हैं. इंस्टाग्राम पर मौजूद जिबरान खान की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और उनका स्मार्ट लुक हमेशा सुर्खियां बटोरता रहता है. जिब्रान खान 28 साल हो चुके हैं और फिलहाल बॉलीवुड में टॉप पर पहुंचने के लिए खूब स्ट्रगल भी कर रहे हैं. 




इस फिल्म में आएंगे नजर
जिब्रान खान अब इश्क विश्क 2 में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म शाहिद कपूर, अमृता राव की 2003 में आई इश्क विश्क का सीक्वल है. जिसमे जिब्रान के साथ-साथ पश्मीना रोशन, रोहित सरफ और नायला ग्रेवाल भी नजर आएंगे. इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी उन्होंने पर्दे के पीछे से काम किया है. जिब्रान खान इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं. यानि अब तक जिस जिब्रान को हमने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में देखा अब वो जल्द ही बतौर हीरो सिल्वर स्क्रीन पर छाने वाले हैं.   


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर