Shahrukh Khan Video: आजादी का जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है और बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. आज बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने अपने अंदाज में स्वतंत्रता दिवस मनाया और अपने फैंस को इसकी शुभकामनाएं भी दी. वहीं जवान भी कहां पीछे रहने वाले थे. लिहाजा मन्नत में भी तिरंगा शान से फहरा. शाहरुख खान ने आजादी का पर्व पत्नी गौरी खान, बेटे अबराम और स्टाफ के साथ मनाया. उन्होंने तस्वीर और वीडियो शेयर की है जिसमें वो शान से ध्वजारोहण करते दिख रहे हैं. 
शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो मन्नत की छत पर नजर  आ रहे हैं. वीडियो में गौरी खान, शाहरुख और अबराम साथ में खड़े हैं तो वहीं दूसरी तरफ पूरा स्टाफ. वहीं बीच में लहरा रहा है तिरंगा. हालांकि इस वीडियो में सुहाना खान और आर्यन नजर नहीं आ रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं फैंस ने भी इस वीडियो पर प्यार लुटाया और शाहरुख खान को ही भारत की शान तक कह डाला है. 


जवान लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान
वैसे शाहरुख खान इन दिनों जवान को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर लोगों में दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है. वर्चुअली शाहरुख फिल्म के प्रमोशन में भी जुटे हैं. लोगों के बीच जाकर नहीं बल्कि लोगों से डिजिटली जुड़कर वो फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे हैं. ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है और अब इंतजार है इसकी रिलीज का. फिल्म में साउथ के कई बड़े चेहरे भी दिखेंगे.    



जवान के बाद लेकर लौटेंगे डंकी
वहीं जवान के बाद उनकी डंकी रिलीज होगी जिसे बनाया है राजकुमार हिरानी ने. इस फिल्म की कहानी को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन साल के आखिर में इसे रिलीज किया जा सकता है.