Shamita Shetty and Raqesh Bapat News: शमिता शेट्टी और राकेश बापट के अलग होने की खबर यूं तो कई बार आ चुकी हैं लेकिन इस बार करीबी सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दोनों ने फाइनली ब्रेकअप कर लिया है. फिल्मफेयर के हवाले से खबर है कि दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं. 


आपसी सहमति से अलग हुए दोनों


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनो ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है. दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं लिहाजा दोनो ने ब्रेकअप के बाद एक दूसरे से नाता ना तोड़ते हुए दोस्त बने रहने का तय कर लिया है और अब वो दोंनो दोस्ती के रिश्ते के साथ ही आगे बढ़ रहे हैं. हालांकि अब तक ना ही शमिता ने और ना ही राकेश ने इसे लेकर ऑफिशियली कुछ कहा है. 


बिग बॉस के घर से शुरू हुई दोनों की केमिस्ट्री


राकेश बापट और शमिता शेट्टी दोनों ही बिग बॉस ओटीटी में साथ दिखे थे यही से दोनो की केमिस्ट्री की झलक दिखने लगी थी. वहीं ये शो खत्म होने तक दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे. आखिरकार बिग बॉस 15 में भी शमिता शेट्टी को आने का मौका मिला लेकिन राकेश बापट ने इसमें एंट्री नहीं ली थी. वहीं अलग-अलग रहते हुए इन्हें अपने प्यार को समझने में मदद मिली वहीं जब गेस्ट एट्री लेते हुए राकेश इस शो में पहुंचे तो ये साफ हो गया था कि राकेश और शमिता एक दूसरे के प्यार में हैं. 



शेट्टी परिवार के हर खास मौके पर सात दिखे दोनों


वहीं घर से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी के परिवार के हर खास मौके पर राकेश बापट साथ नजर आए. शिल्पा की लाडली के जन्मदिन से लेकर शेट्टी परिवार के घर में हुए हर खास फंक्शन में वो साथ दिखे. ऐस में अब इनके ब्रेकअप की खबर से फैंस हैरान हो रहे हैं.  


यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोशल मीडिया पर छाई दयाबेन की ये कार्बन कॉपी, आवाज सुनकर हो जाएंगे दंग, खूब देखा जा रहा वीडियो


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें