Shanaya Kapoor Viral Video: काफी लंबे समय से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी चर्चाओं में बनी हुई है. दोनों ने 12 जुलाई की जियो वर्ल्ड सेंटर में सात फेरे लिए, जिसमें देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. शादी से लेकर शुभ आशीर्वाद और रिसेप्शन की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन इसी बीच एक वीडियो ने यूजर्स का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, जिसमें संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी वायरल वीडियो में शनाया कपूर की अनंत-राधिका की शादी में तैनात सुरक्षा गार्ड से बहस करती नजर आ रही हैं. शनाया का ये वीडियो तेजी से रेडिट पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो में, स्टार किड शनाया व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बाधा हुआ और चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है. वीडियो में जल्द डेब्यू करने वाली शनाया वेडिंग वेन्यू पर सुरक्षा गार्ड के साथ बहस करती नजर आ रही हैं.



अब जमकर ट्रोल हो रहीं शनाया 


रेडिट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'शनाया कपूर - 0 मूवी परसेंटेज, 100 परसेंटेज एटीट्यूड'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहन तेरा तो अभी करियर भी नहीं है. तुम्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि कम से कम ये मेहनती सुरक्षाकर्मी तुम्हें कुछ अटेंशन दे रहे हैं'. वहीं, कुछ यूजर्स ने शनाया के इस बिहेवियर को बचकाना भी बताया और कुछ ने चिल रहने की सलाह तक दे डाली. बता दें, शनाया जल्द ही साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म 'वृषभा' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.