Shark Tank India OYO CEO Ritesh Agarwal: न्यू शार्क रितेश अग्रवाल अपने साथी संस्थापकों का समर्थन करने के लिए 'शार्क टैंक इंडिया 3' पर अपनी नॉलेज और एक्सपीरियंस को शेयर करने के कई अवसर देखते हैं. हाल ही में उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपने इंटरव्यू में अपने शो के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' में कौन सा सेलिब्रिटी एक जज के तौर पर बेस्ट होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले उन्होंने शार्क के लिए क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम लिया. वहीं, जब उनसे बॉलीवुड से किसी के बारे में पूछा गया तो रितेश ने कहा, 'मुझे लगता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनमें से एक होंगे'. उन्होंने आगे बात करते हुए का, 'वे कस्टमर की अंडरस्टैंडिंग और एनर्जी की भावना को अच्छे से जान पाएंगे, जिसे हम भी लाने की कोशिश करते हैं, लेकिन निश्चित तौर से वे अपना दृष्टिकोण रखेंगे'. 



रणवीर और कार्तिक को बताया बेस्ट जज


इतना ही नहीं, रणवीर सिंह के अलावा एक और ऐसे सेलेब्रिटी हैं, जिसे OYO रूम्स के संस्थापक और सीईओ इस शो के लिए बेस्ट मानते हैं और वो हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan). इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा, 'कार्तिक आर्यन एक छोटे शहर के इंसान हैं, लेकिन उन्होंने बहुत स्मार्ट चीजें की हैं. उनके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती है, लेकिन वे एक छोटे शहर से आए और बॉलीवुड में बहुत सफल हैं'. 



लक्षद्वीप में बना रहे होटल


रितेश ने आगे बात करते हुए कहा, 'उन्होंने ये सब किया है, लेकिन बहुत चुपचाप और व्यवस्थित ढंग से और ढेर सारा इन्वेस्ट किया है. मैं कहूंगा कि ये दोनों स्टार्स शो के लिए एकदम बेस्ट होंगे'. इसके अलावा रितेश ने तेजी से बढ़ते हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में अपनी स्पेशलाइजेशन के बारे में भी खुल कर बात की. बॉयकॉट मालदीव और भारत में स्थित लक्षद्वीप को प्रमोट करने को लेकर रितेश ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी कंपनी लक्षद्वीप में होटलों बनाने जा रही है, जिसका उन्होंने ब्योरा किया और वो पूरी तरह से सफल भी रहा'.